मीरा ने शेयर की बेटे के साथ क्यूट तस्वीर, एक ही फोटो में हैं कई खूबसूरत नज़ारे
मीरा ने शेयर की बेटे के साथ क्यूट तस्वीर, एक ही फोटो में हैं कई खूबसूरत नज़ारे
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत पिछले साल सितंबर में एक बेटे के को जन्म दिया. इसके बाद उनकी फैमिली पूरी हो गई है. बेटी मीशा और बेटे Zyan के आने से उनका परिवार पूरा हुआ जिसके बाद दोनों ही काफी खुश हैं.  मीरा राजपूत हर पल अपने बेटे के साथ रहने की कोशिश करती हैं. वह मीरा के साथ ही जैन की भी प्यारी तस्वीरें भी शेयर करती हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं. ऐसे ही इस बार भी एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं. 

आपको बता दें, मीरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बेटे के साथ एक और तस्वीर हाल ही में शेयर की. इस फोटो में मीरा गोद में जैन को लिए नजर आ रही हैं. उनका पूरा ध्यान जैन पर लगा हुआ दिख रहा है. दोनों मिलकर सनसेट को इंजॉय करते दिख रहे हैं. फोटो काफी खूबसूरत है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. सनसेट की फोटो ऊपर से मीरा की उनके बेटे जैन जिससे ये तस्वीर सुंदर बन गई. आइये आप भी देखें ये तस्वीर.

जैन के साथ इस क्यूट फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, 'डेक पर अपने डम्पलिंग के साथ सनसेट वॉक का मजा लेते हुए.' इसके अलावा जैन के पापा यानी शाहिद कपूर की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में व्यस्त हैं. हालांकि, वह इस बिजी शेड्यूल में से भी बच्चों के लिए समय निकालना नहीं भूलते. 'कबीर सिंह' में शाहिद के साथ कियारा आडवानी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. 

शाहिद मीरा पहुंचे गौरी खान के स्टोर, ऐसे चौंकी मिसेस खान

दोबारा प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, बेबी बम्प के साथ दिए हॉट पोज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -