मौसम से पहले ही आम खाती दिखी शाहिद और मीरा की लाड़ली
मौसम से पहले ही आम खाती दिखी शाहिद और मीरा की लाड़ली
Share:

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर की बेटी मीशा अपनी क्यूटनेस के कारण काफी चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर ये तैमूर से कुछ कम नहीं हैं. हाल ही में इन्हे एक एड से भी ऑफर मिला था, लेकिन पापा शाहिद ने इस एड ऑफर को करने से साफ़ इनकार कर दिया.वो नहीं चाहते उनकी बेटी अभी से बॉलीवुड में आजाये.

इसके बाद अभी हाल ही में मीशा कपूर की एक और तस्वीर दिखाने जा रहे हैं जो काफी वायरल हो रही है. वैसे ये अक्सर ही अपनी मम्मी पापा के साथ मस्ती करती हुई दिखाई देती हैं. लेकिन इस बार वो अपने क्यूट से चेहरे को गंदा करके सभी का ध्यान अपनी ओर खिंच रही हैं. आप देख सकते हैं इस फोटो में मीशा आम कहती हुई दिखाई दे रही है जिससे उन्होंने पूरा मुँह गंदा कर दिया है लेकिन इसमें भी वो काफी क्यूट लग रही हैं.

बता दे, मीशा की ये फोटो मम्मी मीरा ने शेयर की है जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. इस फोटो को अब तक कई लोग देख  चुके हैं मीशा के लिए क्यूट कमेंट भी कर चुके हैं.इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा है,Can’t wait for the best season of the year #mangomania #whyistherenomangoemoji . यानी आम का मौसम उन्हें सबसे अच्छा लगता है  जिसके लिए वो इंतज़ार नहीं कर पा रही हैं. लेकिन ये फोटो देखने से तो लग रहा है ये फोटो कुछ पुरानी ही है क्योकि मीशा इसमें थोड़ी छोटी भी लग रही हैं. अब जो भी मीशा के फैंस के लिए काफी अच्छी है और क्यूट भी.

2.0 : ऑनलाइन लीक टीज़र से भड़की रजनीकांत की बेटी, कही इतनी बड़ी बात

Photos : मुकेश भट्ट की बेटी की हुई सगाई लेकिन नहीं शामिल हुई आलिया

Photos : श्रीदेवी के घर शुरू हुई 13 दिन की पूजा, कई सेलेब्स हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -