मीरा राजपूत ने शाहिद के लिए नहीं रखा करवा चौथ व्रत, बताई ये वजह

करवा चौथ के अवसर पर जहां फिल्मी स्टार्स अपने पार्टनर के लिए उपवास रख रहे हैं, एक दूसरे को और प्रशंसकों को फेस्टिवल की बधाई दे रहे हैं.  ऐसे में मीरा राजपूत ने भी शाहिद कपूर को करवा चौथ की शुभकामनाएं दी है, किन्तु बड़े ही अलग अंदाज़ में। मीरा तथा शाहिद बेहद प्यारे तथा कूल कपल हैं। दोनों एक दूसरे के साथ बहुत मस्ती करते हैं तथा अपना लव एक्स्प्रेस करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। करवा चौथ के अवसर पर भी मीरा ने शाहिद के लिए अपने लव का इज़हार किया है, किन्तु उनके लिए उपवास नहीं रखा है।

जी हां, करवा चौथ पर जहां अधिकतर एक्ट्रेसेस ने अपने हस्बैंड के लिए उपवास रखा, किन्तु मीरा ने ऐसा नहीं किया। मीरा का कहना है कि वो शाहिद से बेहद लव करती हैं, किन्तु खाने से भी बेहद प्यार करती हैं इसलिए वो अगले वर्ष प्रयास करेंगी। मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हस्बैंड को करवा चौथ विश करते हुए एक स्टेटस डाला है जो बहुत वायरल हो रहा है।

जैसा की हमने ऊपर बताया शाहिद तथा मीरा बहुत कूल तथा लविंग कपल हैं, कुछ दिन पूर्व शाहिद ने इंस्टाग्राम पर मीरा के लिए पोस्ट भी साझा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वो वाईफ को मिस कर रहे हैं। दरअसल, शाहिद ने हाल ही में अपनी मूवी जर्सी का उत्तराखंड शेड्यूल पूरा किया है। इस मूवी में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आएंगे। COVID-19 लॉकडाउन के बाद शाहिद इस मूवी को पूरा करने में जुटे हैं। ऐसे में वाईफ से दूर होने पर वो उन्हें याद भी कर रहे हैं। शाहिद ने मीरा के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करके लिखा था- ‘आई मिस यू’।

करीना कपूर खान, अनन्या पांडे सहित कई अन्य कलाकारों ने निर्देशक ज़ोया अख्तर के साथ काम करने की जताई इच्छा!

अमेरिकी चुनाव को लेकर दिलजीत दोसांज ने कही ये मजेदार बात

ए आर रहमान की बेटी ने दी 'फरिश्तों' गाने को आवाज, द‍िया ये खास संदेश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -