अजित कुमार के जन्मदिन पर मीरा मिथुन ने दिया ख़ास तोहफा
अजित कुमार के जन्मदिन पर मीरा मिथुन ने दिया ख़ास तोहफा
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल मीरा मिथुन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हेमशा ही अपनी फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चाओं में बनी रही है. वहीं अभिनेत्री और मॉडल मीरा कई फिल्मों में भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा है, और इतना ही नहीं अपनी एक्टिंग और तस्वीरों के चलते उन्होंने अपने फैंस के दिलों को भी जीत लिया है. हम बता दें की मीरा मिथुन ने तमिल बिग बॉस 3 भी नज़र आ चुकी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मीरा मिथुन ने श्री गणेश द्वारा निर्देशित 8 थोट्क्कल और विग्नेश शिवन द्वारा निर्देशित थाना सेरन्धा कूटम जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। अब अजित के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, मीरा मिथुन ने एक पोस्ट किया जिसमें वह अजित के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें खुलासा किया गया है कि वह गौतम वासुदेव मेनन की योमन अरिंधल में डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन उनका सीन फिल्म से हटा दिया गया था।

जंहा इस पोस्ट को शेयर करते हुए मीरा मिथुन ने कैप्शन दिया है-  "Happy Birthday Ajith ?? Hope you remember me ?? Yes, my very first screen sharing was with none other than Thala Ajith, unfortly my portions weren't on the big screen ?? Luvly GVM Ennai Arindhal Movie 2015 ??#AjithKumar #LabourDay #MayDay #InternationalWorkersDay #HBDThalaAJITH".

 

अजित कुमार के जन्मदिन पर इस शख्स ने शेयर की ख़ास यादें

यह बंगाली अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा की अपनी नई तस्वीर

प्रियंका के इस अंदाज के फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -