मीरा मिथुन ने शेयर किया स्मोकिंग वीडियो, ट्विटर पर फैंस ने लगाई क्लास
Share:

तमिल टेलेविज़न के पॉपुअर शो बिग बॉस इस समय सुर्खियों में चल रहे है तो वही मीरा मिथुन जो बिग बॉस 3 इवेंट में शामिल हुई थीं, उनका एक प्रमोशनल फोटो शूट में भाग लेने के लिए मुंबई गई थीं . वहां उन्होंने मोनोरेल के ट्विटर पर वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कीं. जंहा मीरा ने धूम्रपान करते हुए मुंबई की सड़क पर चलते हुए खुद की एक वीडियो भी पोस्ट की है. उस वीडियो को देखने वालों ने कहा है, एम्मा मीरा, आपने कहा था मुझे धूम्रपान की कोई आदत नहीं है. इसका क्या नाम है? क्या झूठ बोलने की कोई कीमत नहीं होती है?

वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फैंस ने कहा- अपने आप को देखें और हमें ट्विटर पर फॉलो करें, हम यही चाहते हैं, और अभी भी यही चाहते हैं. आप कहते हैं कि बड़ी सुपरमॉडल, प्रसिद्ध अभिनेत्री. लेकिन आप सितारा होटल या कार नहीं देखते हैं. यदि आप अपनी पोशाक को देखते हैं, तो कार्रवाई अलग बात है. वही हम आपके चरित्र को बिग बॉस शो के माध्यम से समझते हैं. इसलिए हम केवल यह नहीं मानेंगे कि आप जो करते हैं उसमें अच्छे हैं. बस वीडियो जारी करके नाम खराब न करें.

सूत्रों के मुताबिक हम आपको बता दें आधी रात को मुंबई मत जाओ और तमिल महिलाओं की गरिमा को हवा में मत उड़ाओ. वही यदि आप एक बड़े मॉडल हैं, तो इसे अपने साथ रखें. ऐसा लगता है जैसे आप एक मुफ्त वर्गीकृत की तलाश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर आप नौकरी पर ध्यान केंद्रित करते हैं तो ऐसे सस्ते विज्ञापन की तलाश करने की कोई जरूरत नहीं है.

सपना चौधरी का एक मजेदार विडियो वायरल हो रहा है, वर्कआउट से मचा रहीं धमाल

बिग बॉस के विनर रह चुके गौतम गुलाटी, नजर आएंगे सलमान के साथ

हिना खान की डेब्यू फिल्म होगी बेहद खास, रिलीज डेट आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -