रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर मीरा ने दिए कातिलाना पोज
रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर मीरा ने दिए कातिलाना पोज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत भले ही एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाकर रखती है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है। मीरा अपने मजेदार पोस्ट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं। इन दिनों वह स्विटजरलैंड में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से उन्होंने अपनी खूबसूरत लम्हों की फोटोज साझा की है। मीरा राजपूत की ये तस्वीरें देख फैंस का दिन बना चुका है।

साझा की गई फोटोज में देखा जा सकता है कि मीरा राजपूत समंदर किनारे चिल करती हुई पोज दे रही हैं। जिसके साथ उन्होंने बीच के खूबसूरत पलों का वीडियो भी सजा कर दिए है। एक तस्वीर में शाहिद की वाइफ चिलकती धूप में रेलवे ट्रैक पर खड़ी होकर कैमरे के लिए पोज देती हुई दिखाई दे रही है। इस बीच उनके पीछे का नजारा देखने ही लायक है।  नेचर के अलावा मीरा ने रेस्टोरेंट में शानदार पोज देते हुए की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

 

फैंस को मीरा की ये फोटोज खूब पसंद आ रही हैं और वह कमेंट कर उनकी खूब तारीफ भी करते हुए नजर आ रहे है। वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 2015 में विवाह  के बंधन में बंधे थे। कपल ने वर्ष 2016 में बेटी मीरा और 2018 में बेटे ज़ैन का स्वागत कर लिया है। 

शाहरुख़ को इंडस्ट्री में पूरे हुए 30 साल, छलका गौरी खान का दर्द

भाई अर्जुन को अनोखे अंदाज में सोनम कपूर ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

इस एक्टर ने खोली बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी पोल कि सुनकर भौचक्के रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -