अपने फ्लॉप करियर के लिए खुद को जिम्मेदार मानती हैं प्रियंका चोपड़ा की बहन
अपने फ्लॉप करियर के लिए खुद को जिम्मेदार मानती हैं प्रियंका चोपड़ा की बहन
Share:

इन दिनों कई एक्टेस हैं जो फ्लॉप हुईं हैं और फ्लॉप होकर अफ़सोस जताते हुए दिखाई दे जाती हैं. इसी तरह है बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन, प्रियंका ने बॉलीवुड में बेहतरीन मुकाम हांसिल किया है और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. वहीं उनकी बहन मीरा चोपड़ा ने बॉलीवुड में कुछ ख़ास मुकाम हांसिल नहीं किया. वहीं हाल ही में मीरा चोपडा ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर खुलासा किया है.

जी हाँ, उन्होंने कहा वह अपने बॉलीवुड में करियर को लेकर बहुत दुखी हैं. आप सभी को बता दें की मीरा चोपड़ा ने बॉलीवुड में फिल्म गैंग्स ऑफ घोस्टज से शुरुआत की थी और मीरा इसके अलावा कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. केवल इतना ही नहीं इसके बाद उन्हें बॉलीवुड़ में फिल्में मिलना बंद हो गई और इस बात की शर्मिंदंगी जाहिर करते हुए हाल ही में उन्होंने कहा कि, 'मुझे लगा में स्टार हूं और मुझे किसी की मदद की जरुरत नहीं है. ऐसा मैंने प्रियंका को कहा था' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मेंरे करियर की जिम्मेदार मैं खुद हूं.'

आप सभी को बता दें कि एक समय था जब मीरा का करियर अच्छा चल रहा था लेंकिन अब काफी समय से मीरा के पास कुछ काम नही है औऱ ना ही मीरा ने बॉलीवुड में कोई फिल्म साइन कर रखी है। वहीं उन्होंने हाल ही में कहा, 'मेरे स्वाभाव की वजह से में आज कुछ नहीं कर पा रही हूं.' आप सभी को बता दें की प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा ने बॉलीवुड के अलावा साउथ में भी काम किया है और मीरा ने साउथ में भी कई फिल्में की है. वहीं साउथ में भी उन्हें पहचान नहीं मिल पाई और इस समय वह किसी काम में नहीं है.

लॉकडाउन से परेशान हुई यह एक्ट्रेस, रोते हुए शेयर किया वीडियो

कोरोना वायरस के चलते एक दूजे से अलग हुए यह मशहूर कपल

शादी के सवाल पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं तैयार हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -