घंटों ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू करवाने की लाइन में खड़ी रही यह अभिनेत्री, पहचान नहीं पाया कोई
घंटों ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू करवाने की लाइन में खड़ी रही यह अभिनेत्री, पहचान नहीं पाया कोई
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार करियर को बनाने के बाद इंडस्ट्री छोड़कर कई अभिनेत्रियां जा चुकीं हैं और इन्ही में मीनाक्षी शेषाद्रि का नाम भी शामिल है. वह 90 के दशक की सुपरहिट अभिनेत्रियों में से एक हैं और लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. ऐसे में आज वह इंडस्ट्री से दूर हैं और अपने निजी जीवन को एन्जॉय कर रहीं हैं. मीनाक्षी ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती के बल पर खूब नाम कमाया लेकिन अब अभिनेत्री ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है कि वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं.

हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर को शेयर किया है जो ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू करवाने के लिए लाइन की है और इसमें वह भी खड़ी हैं. जी हाँ, उन्होंने इस फोटो को शेयर कर लिखा है- ''मैं आठ घंटे से लाइन में खड़ी हुई हूं लेकिन किसी ने मुझे पहचाना तक नहीं. यह अमेरिका है.'' वैसे इससे पहले अभिनेत्री ने एक और तस्वीर शेयर की थी और वह तस्वीर ड्राइविंग लाइसेन्स रिन्यू ऑफिस के अंदर की थी जहाँ मीनाक्षी बैठी हुई हैं और अपने नंबर आने का इंतजार कर रही थी.

उस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- 'छह घंटे से इंतजार कर रही हूं.' वैसे इन तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना नामुमकिन है और इसी वजह से शायद उन्हें लाइन में खड़ा रहना पड़ा. तब से अब तक में मीनाक्षी के लुक में काफी बदलाव आ गया है जो आप इन फोटोज में साफ़ देख सकते हैं. आपको बता दें कि मीनाक्षी ने 1995 में इन्वेस्टमेंट बैंकर हरीश मैसूर से शादी कर ली थी और उनकी शादी होने के बाद वह अमेरिका के प्लानो (टेक्सास) में चली गईं और आज तक लौटकर नहीं आईं.

इस हॉलीवुड मॉडल की तस्वीरों ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान

जाह्नवी कपूर ने देसी लुक से फैंस को किया घायल, फोटो हुए वायरल

छपाक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कहा-मैं भी डिप्रेशन से गुजरी हूं..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -