ऋषि कपूर के निधन से मिनाक्षी को लगा बड़ा झटका, कहा- 'हमेशा याद रखूंगी'

बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दे चुकीं एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री ने एक वीडियो जारी कर फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर शोक प्रकट किया हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने ऋषि कपूर के साथ बिताये समय को भी याद किया हैं. जी दरअसल उन्होंने स्वर्गीय अभिनेता इरफान खान को भी ट्रिब्यूट दिया हैं. आप सभी जानते ही होंगे अप्रैल के अंतिम सप्ताह में बॉलीवुड के दो पसंदीदा कलाकारों इरफान खान और ऋषि कपूर का निधन हो गया और इसके बाद पूरा बॉलीवुड दुख में डूबा हुआ है और सभी शोक और संवेदना प्रकट कर रहे हैं.

ऐसे में हाल ही में अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि ने भी उनकी मृत्यु पर दुःख व्यक्त करते हुए एक वीडियो जारी किया हैं और उनका वीडियो इस समय चर्चाओं में है. जी दरअसल मीनाक्षी शेषाद्री ने तो बहुत पहले ही हिंदी फिल्मों से संन्यास ले लिया हैं लेकिन वह ऋषि और इरफ़ान के निधन से बहुत शोक में है. हाल ही में जारी किये गए वीडियो में मीनाक्षी कहती है, 'मैं बहुत भारी मन के साथ आज बॉलीवुड के दो शानदार कलाकारों ऋषि कपूर और इरफान खान को याद कर आपसे बात कर रही हूं. हमने पिछले दिनों इन दोनों को खो दिया है. यह न केवल दर्शकों और प्रशंसकों के लिए बल्कि फिल्म उद्योग के लिए भी एक बहुत बड़ी क्षति है. हमने प्रतिभाशाली कलाकारों को खो दिया है. मुझे ऋषि कपूर के साथ पांच फिल्मों में काम करने का सौभाग्य मिला है. इनमें सबसे फेमस फिल्म दामिनी रही हैं. उनके साथ काम करने का अनुभव अद्भुत था. वह एक बहुत ही अच्छे सह-कलाकार थे. मैं ऋषि जी को हमेशा याद रखूंगी.'

वैसे मीनाक्षी ने इरफान खान के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया था. जबकि ऋषि के साथ 'विजय', 'साधना', 'दामिनी', 'बड़े घर की बेटी' और 'घराना' फिल्म में अभिनय किया था. इसी कारण वह ऋषि के निधन से सदमे में हैं.

कोरोना वॉरियर्स पर फूल बरसाने से नाराज हुई यह अभिनेत्री, पीएम को सुनाई खरी-खोटी

हेमा मालिनी को मात देती हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी, सनी देओल के साथ वायरल हो रही तस्वीर

आखिरी वक्त में जर्जर शरीर और लाल आँखों के साथ नजर आए थे इरफ़ान!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -