नोटिस मिलने के बाद शाहरुख़ के लिए ख़राब हो गया देश का माहौल
नोटिस मिलने के बाद शाहरुख़ के लिए ख़राब हो गया देश का माहौल
Share:

नई दिल्ली : शाहरुख खान के बयान पर गरम हुई राजनीति शांत होने का नाम ही नही ले रही है। अब बीजेपी की दिल्ली से सांसद और सुप्रीम कोर्ट की वकील मीनाक्षी लेखी ने शाहरुख खान पर विवादित बयान दे दिया है। उन्होने कहा है कि शाहरुख के खिलाफ बिगड़े माहौल का कारण उनको प्रवर्तन निदेशालय(ED) द्वारा जारी किया गया नोटिस है। इस नोटिस के बाद से ही शाहरुख के लिए देश का माहौल बिगड़ा है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान को ED ने 26 अक्टूबर को उनकी आइपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के शेयर को लेकर नोटिस जारी किया था। जिसमें शेयर के मूल्यों को कम करके दिखाया गया था। इस पर फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्य के तहत कार्रवाई हो सकती है। इसी नोटिस पर मीनाक्षी का कहना है कि शाहरुख नोटिस से खफा होकर ऐसे बयान दे रहे है। इस बयान के बाद वो बोली कि मैं चाहती हूँ को सभी को पता चले कि शाहरुख को ED की ओर से नोटिस भेजा गया था और उसके 6 दिन बाद ही भारत असहिष्णु हो गया।

साथ ही उन्होने अवॉर्ड लौटा रहे लेखकों को भी अनपढ़ करार दिया और कहा कि कांग्रेस के राज में ऐसे लेखकों को संरक्षण दिया गया था। ये लोग नही जानते कि कांग्रेस के शासन में देश का इतिहास क्या था। उनका कहना था कि शाहरुख तब क्यों नहीं बोले जब बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन को देश से बाहर औऱ सलमान रुश्दी की किताब पर बैन लगाया जा रहा था। उन्हें 1984 के सिख-विरोधी दंगों की बरसी पर और मिर्चपुर या गोहाना कांड पर अपनी आवाज उठानी चाहिए थी। तब नही बोले क्यों कि तब कांग्रेस का शासन था। मीनाक्षी ने योगी द्वारा शाहरुख के बयानों की तुलना हाफिज से करने को भी जायज ठहराया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -