बंगाल में उपजे विवाद पर मीनाक्षी लेखी ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना

Feb 10 2019 10:11 PM
बंगाल में उपजे विवाद पर मीनाक्षी लेखी ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता व नेत्री मीनाक्षी लेखी ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के हालात को लेकर सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है। चिटफंड घोटाला पर सीबीआई की कार्रवाई के बाद उपजे विवाद पर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने अपने लूटतंत्र को संरक्षित करने के लिए झूठतंत्र का रास्ता चुना है। इसी के साथ उन्होंने विपक्षीय महागठबंधन पर भी हमला बोला। 

इमरान खान को भारत के विदेश मंत्रालय का करारा जवाब, कहा अपने गिरेबान में झांको

जमकर बोला ममता सरकार पर हमला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान लेखी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि 'लोकतंत्र खतरे में है' का हल्ला मचाने वाले जान लें, लोकतंत्र दो शक्तियों की वजह से लोकतंत्र खतरे में है। पहला है लूटतंत्र और दूसरा झूठतंत्र। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में पश्चिम बंगाल एक ऐसा राज्य बन चला है, जहां लोगों की स्वतंत्रता खत्म करने की कोशिश हो रही है।

पूर्वोत्तर से एक सहयोगी ने दी एनडीए छोड़ने की धमकी, हाथ से फिसल सकते हैं ये राज्य

महागढ़बंधन कर भी बोला हमला 

जानकारी के अनुसार इसी के साथ उन्होंने कहा प्रदेश में कभी दुर्गा पूजा पर मनाही होती है, कभी सरस्वती पूजा नहीं करने दिया जाता। झूठी खुफिया रिपोर्ट का हवाला देकर रथयात्रा रोक दी जाती है। लेखी ने कहा कि ममता बनर्जी ने असंवैधानिक संगठन खड़ा कर अव्यवस्था पैदा की है, जहां अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री को जाने से रोका जाता है। वही उन्होंने महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि वहां 25-30 प्रधानमंत्री उम्मीदवार हैं। हर पार्टी में पीएम का दावेदार है।

दिल्ली में सभा के बाद जिग्नेश मेवाणी का घेराव कर युवाओं ने की नारेबाजी

भारी विरोध प्रदर्शन के बीच आज आंध्रा जाएंगे पीएम मोदी, 6,825 करोड़ की परियोजना का करेंगे लोकार्पण

हैमिल्टन में अब से कुछ देर बाद शुरू होगा निर्णायक मुकाबला, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्ड