मीणा को दी गई वैक्सीन की डोज

कई कॉलीवुड अभिनेता जनता से अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जाब करवाते हुए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करके टीकाकरण करने का आग्रह कर रहे हैं। अभिनेत्री मीना सागर सूची में शामिल होने के लिए नवीनतम हैं। शनिवार शाम को, उसने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर एक टीकाकरण केंद्र से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और कहा कि अब उसे पूरी तरह से टीका लगाया गया है। उसने दूसरों से भी ऐसा करने का आग्रह किया और उन्हें सुरक्षित रहने के लिए कहा। उनकी पोस्ट में लिखा था, "पूरी तरह से टीका लगाया गया। आपके बारे में क्या? #getvaccinated #besafe #gocoronago।"

मीना एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में काम करती हैं। उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और कई हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। वह उन कुछ अभिनेत्रियों में से हैं जो सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं में सफल रही हैं। वह 90 के दशक में तमिल, मलयालम और तेलुगु सिनेमा की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक थीं। उसने दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में दशकों से खुद को एक महान कलाकार के रूप में स्थापित किया है। अभिनय के अलावा, मीना एक पार्श्व गायिका, टीवी जज और सामयिक डबिंग कलाकार भी हैं। उन्होंने दो फिल्मफेयर पुरस्कार दक्षिण, चार तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए दो नंदी पुरस्कार और पांच सिनेमा एक्सप्रेस पुरस्कार जीते हैं। 1998 में तमिलनाडु सरकार ने उन्हें उनकी अभिनय प्रतिभा के लिए कलैमामणि पुरस्कार से सम्मानित किया।

अभिनेत्री, जिसे आखिरी बार मलयालम ब्लॉकबस्टर दृश्यम 2 में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में एक ओटीटी रिलीज़ हुई थी, वह फिर से ब्रो डैडी के लिए मोहनलाल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देगी, एक फिल्म जिसे अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निर्देशित किया जाएगा। मीणा दृश्यम 2 में वेंकटेश के साथ दृश्यम 2 के रीमेक में भी दिखाई देंगी। तमिल में, वह शिवा द्वारा निर्देशित रजनी-स्टारर अन्नत्थे में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी।

शर्मशार! सौतेले बाप ने पति बनकर बेटी के साथ किया गलत काम, गुस्साई लड़की ने उतारा मौत के घाट

सिसिलिया इटली है सबसे बेस्ट स्थान

टोक्यो ओलंपिक से पहले कार क्रैश में हुआ इस स्टार एथलीट का निधन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -