आखिर निकाल ही दी मीक मिल ने अपनी भड़ास
आखिर निकाल ही दी मीक मिल ने अपनी भड़ास
Share:

निकी मिनाज मीक मिल के बीच सब कुछ ख़त्म हो चुका है यह तो हम सभी जानते हैं लेकिन मीक मिल ने कभी भी सामने आकर अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा. अब आखिरकार उन्होंने दुनिया को बता ही दिया कि अब वह सिंगल हैं और जमकर निकी मिनाज पर अपनी भड़ास भी निकाली.

मीक मील ने हाल ही में फिलाडेल्फिया में आयोजित एक कॉन्सर्ट में इतनी भीड़ और सितारों के सामने वो सब बोल दिया जो उन्हें बहुत पहले बोल देना चाहिए था. मीक जब स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे तो उन्होंने अपने गानों के बीच में एक ब्रेक में अपने फेन्स को बताया कि अब मैं सिंगल हूँ। F**k these b***hes. हालांकि उनका मैसेज किसी के लिए भी हो सकता है लेकिन उनके फैंस इस बात को लेकर निश्चित है कि यह सब उन्होंने निकी मिनाज के लिए ही कहा है.

सभी को पता है कि निक्की और और मिक पिछले 2 साल से डेटिंग कर रहे थे और निकी मिनाज ने जनवरी में ट्वीट करके बताया था कि अब वह सिंगल हैं और अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं. हाल का उनका कैरियर काफी अच्छे से चल रहा है. निकी मिनाज मीक मिल से पहले हॉलीवुड स्टार सफारी सैमुअल्स के साथ 12 साल लंबे रिलेशनशिप में रह चुकी है. अब लगता है कि निक्की एक ही तरह के मर्दो से रिलेशन रखने के बाद एक ही तरह के रिजल्ट मिलने से थक चुकी हैं.

अब निकी मिनाज के बारे में नहीं सोचते मीक मिल

क्या फिर से एक हो सकते हैं निकी और मीक?

निकी मिनाज भी है प्रेग्नेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -