#MeToo: अकबर के बचाव में उतरीं पूर्व सहयोगी, किया बड़ा दावा

Nov 13 2018 12:42 PM
#MeToo: अकबर के बचाव में उतरीं पूर्व सहयोगी, किया बड़ा दावा

नई दिल्ली. कुछ दिनों पहले मीटू अभियान के तहत यौन शोषण के गंभीर आरोपों में उलझे पूर्व भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर को इस मामले में अब एक राहत भरी खबर मिली है. उनपर एक के बाद एक लगते ही जा रहे यौन शोषण के आरोपों के बीच अब उनकी एक पूर्व सहयोगी भी उनके बचाव में उतर गई है. 

यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद इस सिंगर को टीवी शो से बाहर निकाल फेंका था

दरअसल पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर के साथ काम कर चुकीं उनकी पूर्व सहकर्मी जयिता बसु हाल ही में उनके समर्थन में उतरी है और उन्होंने एमजे एकबर के ऊपर लगे आरोपों को झूठा बताते हुए कहा है कि अकबर एक बेहद अच्छे इंसान है और वो यौन शोषण जैसे घिनोने कार्यों में शामिल हो ही नहीं सकते. इस दौरान जयिता बसु ने यह भी कहा कि एम जे अकबर के ऊपर लगाए गए सभी आरोप किसी न किसी तरह की दुर्भावना से ही प्रेरित है.

मीटू मामले में गूगल के कर्मचारियों ने किया वॉकआउट, दुनियाभर में हो रहा विरोध

#MeToo : एमजे अकबर पर एक और महिला ने लगाया यौन शोषण का आरोप

उल्लेखनीय है कि BJP के पूर्व केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर पर कुछ दिनों पहले एक के बाद एक करीब 16 महिलओं ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. इनमे से एक महिला भारतीय मूल की की पत्रकार पल्लवी गोगोई भी हैं. एमजे अकबर के ऊपर यौन शोषण का सबसे पहला आरोप महिला पत्रकार प्रिया रमानी ने लगाया था. इसके बाद अकबर ने प्रिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा भी दाखिल करवाया था. 

ख़बरें और भी 

अनिरुद्ध चौधरी करेंगे राहुल जौहरी मामले में जांच पैनल की मदद

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया आरोप, कहा- 'मुझे जकड़ लिया था'

इस एक्ट्रेस ने की #MeToo आंदोलन की आलोचना, कही हैरान कर देने वाली बात

श्वेता ने खोला बिग बॉस के घर का राज, कहा- 'अकेले कमरे में मौका देखकर...'