हाले टेनिस के क्वार्टर फाइनल में पहुंचा ये खिलाड़ी
हाले टेनिस के क्वार्टर फाइनल में पहुंचा ये खिलाड़ी
Share:

टॉप रैंकिंग प्राप्त दानिल मेदवेदेव ने इल्या इवाश्का को एक सप्ताह में दूसरी बार पराजित करके हाले ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में स्थान बनाने में कमयाब हो चुके है। विश्व रैंकिंग में फिर से नंबर एक पर काबिज होने वाले रूसी खिलाड़ी मेदवेदेव ने बेलारूस के इवाश्का को 7-6 (4), 6-3 से मात दी है।  उन्होंने पहले सेट में 5-4 के स्कोर पर तीन सेट प्वाइंट बचाकर जीत भी अपने नाम कर ली है। मेदवेदेव का अगला मुकाबला 7वीं रैंकिंग प्राप्त रॉबर्टो बॉतिस्ता आगुट से होने वाला है, जिन्होंने क्वालीफायर टालोन ग्रिक्सपुर को 6-7 (6), 6-4, 6-2 से पराजित कर दिया है। 8वीं वरीयता प्राप्त कारेन खाचानोव और जर्मनी के ऑस्कर ओट्टे भी आगे बढ़ने में कामयाब हो गए। खाचानोव ने लास्लो जेरे को 7-6 (4), 6-4 से जबकि ओट्टे ने निकोलोज बेसिलशविली को 4-6, 6-0, 7-6 (3) से करारी मात दी है। 

इसके पहले भी खबरें थी कि पूर्व चैम्पियन उगो हुम्बर्ट और दूसरी वरीयता प्राप्त स्टेफानोस सिटसिपास हाले ओपन टेनिस के दूसरे दौर में हार का सामना करके बाहर हो चुके है। हुम्बर्ट को हुबर्ट हुरकाज ने 7.6, 6.3 से हराया जबकि निक किर्गियोस ने सिटसिपास को 5.7, 6.2, 6.4 से मात दे चुके है। बता दें कि आस्ट्रेलियाई वाइल्ड कार्डधारी किर्गियोस का सामना अब पाब्लो कारेनो बुस्टा से होगा जिसने सेबेस्टियन कोरडा को 6.4, 0.6, 6.3 से मात दी है। 

इतना ही नहीं हुरकाज अब फेलिक्स आगेर एलियास्सिमे से खेलने वाले है जिन्होंने मैकेंजी मैकडोनाल्ड को 7.6, 6.1 से मात दी है। बता दें कि शीर्ष रैंकिंग वाले दानिल मेदवेदेव ने डेविड गोफिन को 6.3, 6.2 से करारी मात दी है। अब इस रूसी खिलाड़ी का सामना बेलारूस के इलया इवाश्का से होने वाला है।

आयरलैंड दौरे पर न चुने जाने से निराश हुए पृथ्वी शॉ, किया इमोशनल पोस्ट

चोटों से रहा है शेन वॉटसन का पुराना नाता

‘हॉकी फाइव्स’ मोड़ सकता है खेल का रुख, जानिए क्यों...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -