इस वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं करण सिंह ग्रोवर
इस वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं करण सिंह ग्रोवर
Share:

आप सभी को बता दें कि अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के फैंस के लिए खुशखबरी है जो आपके बहुत पसंद आने वाली है. जी हाँ, लंबे वक्त से पर्दे से दूर रहने वाले अभिनेता जल्द ही 'बॉस : बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज' से वेब सीरीज में डेब्यू करने वाले हैं जो वाकई में काफी शानदार होने वाला है. हाल ही में उन्होंने कहा- ''प्रसारण का माध्यम चाहे जो भी हो वह उसे लेकर अपने अभिनय में कोई फर्क नहीं करते और सभी प्लैटफॉर्म्स के लिए समान ढंग से प्रदर्शन करते हैं.''

आप सभी को बता दें कि डिजीटल स्पेस में काम करने को लेकर करण ने बताया, "मैं पहली बार वेब स्पेस में काम कर रहा हूं, लेकिन मेरे ख्याल से टेलीकास्ट का माध्यम जो भी हो कोई कलाकार जब किसी किरदार को निभाता है, या जो प्रस्तुत करता है, तो वह एक समान ही रहता है. यह बहुत अच्छा है, क्योंकि हम अपने दर्शकों तक पहुंच पाते हैं, और हमारे प्रशंसकों को भी हमें देखने के लिए किसी खास वक्त का इंतजार करने की जरूरत नहीं पड़ती."

आप सभी को बता दें कि ऑल्ट बालाजी वेब सीरीज की कहानी उत्तरी भारत के एक जालसाज पर आधारित है. इसी के साथ सिल्वर स्क्रीन की बात करें तो करण जल्द पत्नी बिपाशा के साथ आनेवाली फिल्म 'आदत' में नजर आएंगे जो जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में कई स्टार्स नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से बिपाशा भी वापसी के लिए तैयार हैं जो काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं.

बिदाई से फेमस हुआ था यह एक्टर, 33 की उम्र में भी दिखता है डेशिंग

इंटरनेट पर सनसनी मचा रही है अर्शी खान की न्यूड तस्वीर

इस एक्ट्रेस ने ठुकराया 2 करोड़ का ऑफर, वजह सुनकर तारीफ़ करेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -