मेडिकल स्टूडेंट ने दी थी सलमान को जान से मारने की धमकी
मेडिकल स्टूडेंट ने दी थी सलमान को जान से मारने की धमकी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सलमान खान (Salman Khan) को बीते साल से लेकर अब तक कई बार धमकी भी मिल गई थी। जिसके चलते सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ाई गई और पुलिस निरंतर धमकी देने की वाली की तलाश में रही। वहीं, सलमान खान को मार्च के महीने में एक मेल के माध्यम से धमकी दी गई थी और ये मेल उनके दोस्त पास ही आया हुआ था।

जिसके उपरांत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी थी। अब इस केस में पुलिस के हाथ बड़ी जानकारी हाथ आई है। दरअसल, कहा जा रहा है कि सलमान खान को धमकी भरा मेल भेजने वाला यूके में मेडिकल स्टूडेंट है। ये शख्स हरियाणा का निवासी है। हालांकि, पुलिस ने अभी उसके नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन उसके विरुद्ध लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है।

सलमान खान को मार्च में मिली थी धमकी: सलमान खान को पिछले वर्ष 2022 लेटर के माध्यम से धमकी दी गई थी। ये लेटर वहां रखा गया था जहां उनके पिता सलीम खान टहलने के लिए जाते थे। वहीं, मार्च, 2023 में सलमान खान को ईमेल के माध्यम से  जान से मारने की धमकी भी दे दी थी। सलमान खान को गोल्डी बराड़ के नाम से मेल भेजकर जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया जा चुका है। 

बर्तन धोते नजर आए विद्युत जामवाल, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

शहनाज गिल के साथ लव अफेयर को लेकर बोले राघव जुयाल दुःख होता है

The Kerala Story के क्रू मेंबर को मिली धमकी, कहा- 'अकेले मत निकलना वरना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -