फॉर्म के लिए कॉलेज कर्मचारी से पूछ रहे ऐसे सवाल, जानकर हैरान रह जायेंगे आप
फॉर्म के लिए कॉलेज कर्मचारी से पूछ रहे ऐसे सवाल, जानकर हैरान रह जायेंगे आप
Share:

नौकरी हो या फिर कॉलेज की बात, हर जगह फॉर्म भरवाए जाते हैं जिसमें हमसे जुडी कई बातें लिखनी पड़ती हैं जो भी पूछा हो. लेकिन एक फॉर्म ऐसा वायरल हो रहा है जिसमें एक सवाल ऐसा है जो ये पूछता है कि आप वर्जिन हैं या नहीं. जी हाँ, इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, भला ऐसा सवाल कौन करता है. लेकिन ऐसा हो रहा है जिसका फॉर्म भी आप देख सकते हैं. 

दरअसल, बिहार के एक इंस्टीट्यूट की ओर से वैवाहिक स्थिति घोषित (Marital Declaration) करने के लिए कर्मचारियों को कहा गया, लेकिन इसके लिए जारी फॉर्म में कर्मचारियों को जो विकल्प चुनने के लिए दिए गए थे, उनमें से कुछ हैरान करने वाले हैं. वैवाहिक जीवन के अलावा कर्मचारियों से अपनी वर्जिनिटी (कौमार्य) के बारे में जानकारी मांगी गई है. इसके अलावा फॉर्म में ये भी पूछा गया है कि उसकी कितनी पत्नियां हैं. यह सब जानकारी भरकर कर्मचारियों को फॉर्म भेजना है.

इस इंस्टीट्यूट की कर्मचारी के लिए जारी किए फॉर्म की कॉपी भी सामने आई है. जिसमें कर्मचारियों से मांगी गई सूचनाओं के बार में लिखा हुआ है, हालांकि इस संबंध में अभी कॉलेज की ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं आई है. अभी इस बारे में पता नहीं चल सका है कि यह गलती से हुआ है या  प्रशासन द्वारा जानबूझ कर इस तरह की जानकारी मांगी गई है.

लोगों के डर से माँ ने बेटे को 12 साल रखा कैद और नतीजा हुआ भयानक

यहां इस खास तारीख को मिलती है सेक्स करने की छुट्टी और...

यहां पर ना लड़कियां बाल खुले रखती हैं ना मोबाइल चला सकती हैं, ऐसी लगी पाबंदियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -