मुम्बई में लगेगा विश्व का सबसे बड़ा मेडिकल कैंप
मुम्बई में लगेगा विश्व का सबसे बड़ा मेडिकल कैंप
Share:

मुम्बई: मिली जानकारी में पता चला है कि छत्रपति शिवाजी महाराज की 387 वी जयंती पर आगामी 19 फरवरी को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित एम एम आर डी ए ग्राउंड में एक मेगा मेडिकल केम्प लगने जा रहा है. इस मेडिकल केम्प में अनुमानतः 3 लाख लोगो का मुफ्त चेकअप किया जाएगा , जरूरतमंदों को मुफ्त दवाई और चश्मा का वितरण किया जाएगा. यही नहीं मेडिकल केम्प में शामिल होने वाले सभी लोगो को मुफ्त में 2 लाख का बीमा भी किया जाएगा. 

आर के एच आई वी एड्स रिसर्च एंड केयर सेंटर द्वारा आयोजित इस केम्प में कोई भी शामिल हो सकता है. केयर सेंटर के प्रबंध निदेशक डॉ धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि उनका उद्देश्य जरूरतमंदों को निशुल्क चिकित्सा मुहैया कराना है. इस मेगा मेडिकल कैम्प में  महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर , केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी , फग्गन सिंह कुलस्ते , भारत सरकार के हेल्थ विभाग के के डी अग्रवाल , डॉ ए के घट्याले सहित फिल्म जगत से कपिल शर्मा , रवि किशन सहित कई नामी  अभिनेता व अभिनेत्री मौजूद रहेगे. 

मेगा मेडिकल केम्प में गिनीज बूक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड की टीम भी मौजूद रहेगी. वही यह वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल किया जा सकता है. 

रिसर्च और मेडिकल के क्षेत्र में करियर बनाने के लिए एक बेहतर संस्थान

दुनिया की सबसे मोटी महिला का भारत दौरा

एम्स में फर्जी डॉक्टर का हुआ भंडाफोड़

चॉकलेट में गांजा भरकर बेचता था डॉक्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -