सेक्स से जुड़े सपने आते है तो जानिए क्या मतलब होता है?

सेक्स से जुड़े सपने आते है तो जानिए क्या मतलब होता है?

हर दिन अजीब सपने आते है लेकिन हम कई बार उन्हें इग्नोर कर देते है। पर याद रहे कुछ सपने ऐसे होते है जिनके बारें में जान लेना चाहिए। अगर आपको कभी भी सपने में सेक्स से संबंधित कुछ भी​​ दिख रहा है तो इसका अर्थ आपको इग्नोर नहीं करना चाहिए। क्यों​कि इस तरह के सपने आना बहुत अलग चीज होती है। तो आइए आज आपको बताते है सपने में सेक्स से जुड़ी चीज या कुछ भी दिखता है तो इसका क्या मतलब होता है।

पहली बात तो सपने में सेक्स जैसी चीज आना बहुत बड़ी बात होती है लेकिन विशेषज्ञों के ​मुताबिक अगर ऐसा कोई सपना आता है तो इसके 2 मतलब होते है पहला या तो आपके पार्टनर के बीच में संबंध काफी अच्छे चल रहे है या आपको चरम सुख नहीं मिल पा रहा है। 

नहीं जानते होंगे वेज सेक्स के ये तरीके

जब अगर सेक्सोलॉजिस्ट से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसे सपने इसलिए आते है क्योंकि रियल लाईफ में आप इसका लुत्फ उठाना चाहते है लेकिन आप असमर्थ रहते है। बार - बार आपको इस तरह के सपने आते है तो अपने पार्टनर से बात करें और वीकेंड पर सेक्स नाइट को इंजॉय करें। 

शादी के बाद आखिर क्यों कम हो जाती है सेक्स इच्छा

अगर आपको सपने में अपने एक्स बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड के सपने आ रहे है तो सकता है जब आप रिलेशनशिप में थे उस वक्त आपके संबंध अच्छे रहे हो लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है। ऐसा भी कहा जाता है कि आप अपने एक्स को बहुत मिस कर रहे होते है।

यह भी पढ़ें

किस करते वक्त भूलकर भी नहीं करें ये ग​लतियां नहीं तो चिढ़ जाएगा पार्टनर

इस मॉडल की कातिलाना तस्वीरों ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन

 

?