अगर सपने में दिख जाए यह तीन भगवान तो बहुत भाग्यशाली है आप
अगर सपने में दिख जाए यह तीन भगवान तो बहुत भाग्यशाली है आप
Share:

ज्योतिष शास्त्र बहुत कुछ बताता है और इसके माध्यम से आप बहुत कुछ जान सकते हैं। ऐसे में मनुष्य के जीवन में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओ का संकेत उसे उसके सपनो के द्वारा मिल जाता है। जी हाँ, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इंसान को सपने में बहुत से ऐसे संकेत मिल जाते हैं जो चौकाने वाले होते हैं और उन संकेत के मिलते ही भविष्य के बारे में भी पता चल जाता है। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं सपनो में इन 3 देवताओ को देखने पर क्या पता चलता है। आइए जानते हैं सपने में अगर भगवान शिव, श्री कृष्णा, दुर्गा माता दिखे तो क्या होता है।

1. भगवान शिव - अगर किसी को सपने में भगवान शिव शंकर दिखाई देते है तो उसका अर्थ है की भोलेनाथ ने उस व्यक्ति की सभी मनोकामनाएं स्वीकार कर ली है। अगर आपको सपने में भोलेनाथ दिखाई दे तो सुबह सूर्योदय से पूर्व उठकर स्नान करे शिव मंदिर में जाकर भोलेनाथ के दर्शन करे उनकी अर्चना करे और उनका धन्यवाद करे।

2. श्री कृष्ण - अगर सपने में भगवान श्री कृष्ण दिख जाए तो उसका अर्थ है कि उस मनुष्य के जीवन के सभी कष्टों का अंत होने वाला है। इसी के साथ उस मनुष्य की परीक्षाएं समाप्त हो चुकी है और वह उन्नति के मार्ग पर आगे बढ़ते जाते हैं।

3. दुर्गा माता - कहा जाता है जिस किसी भी मनुष्य के सपने में दुर्गा माता दर्शन देती है वह अत्यंत ही सौभाग्यशाली मनुष्य होता है। इसी के साथ जो दुर्गा माता को सपने में देख लेता है जल्द ही उसकी उन्नति होने वाली होती है। केवल इतना ही नहीं बल्कि उसे जल्द ही कोई शुभ समाचार मिलने वाला होता है।

जीवन के कष्टों से छुटकारा पाने के लिए करें हनुमान जी के यह उपाय

नौ जजों की बेंच करेगी महिलाओं के धार्मिक भेदभाव से जुड़े मुद्दों पर सुनवाई

ऐसी महिलाये जो कर देती है 10 काम, धन की देवी माँ लक्ष्मी उनपर होती है प्रसन्न

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -