#me too महेश भट्ट ने महिलाओं के संग अपराधियों के पक्ष में भी कही यह बात

देश भर में #me too कैंपन ने जोर पकड़ लिया है। पूर्व मिस इंंडिया रह चुकी तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण को आरोप लगाया ​है। तनुश्री ने यह बात मीटू कैंपन के जरिए ही सोशल मीडिया पर जगजाहिर की थी। धीरे-धीरे यह मामला इतना तूल पकड़ता गया कि आज महज बॉलीवुड इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है। हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर, राईटर, प्रोड्यूसर महेश भट्ट ने भी #me too पर अपनी बात रखी है। 

इस डायरेक्टर पर सबसे पहले लगा था मूवी कॉपी करने का आरोप 

 

जी हां, महेश भट्ट ने इन दिनों सबसे चर्चित मुद्दें पर अपनी बात रखते हुए कहा कि, 'मैं देख रहा हूं कि आखिरकार अब भारतीय महिलाएं कह रही हैं कि अब बस.. यह महज फिल्म इंडस्ट्री तक सीमित नहीं है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को महिलाओं का समर्थन करना चाहिए, लेकिन आरोपी को भी अपनी बात रखने का मौका देना चाहिए,जब तक वह अपराधी साबित न हो जाए।  

अपनी को स्टार से शादी करके चर्चा में आए थे शरद केलकर

गौरतलब है कि इस कैंपन के जरिए अब तक बॉलीवुड के कई दिग्गजों के नाम सामने आए हैं जिनसे उम्मीद भी नहीं की जा सकती है। अभी तक चेतन भगत, रजत कपूर, कैलाश खैर, नाना पाटेकर, आलोकनाथ, एम जे अकबर पर यौन  शोषण के आरोप लग चुके हैं। आपको बता दें 15 अक्टूबर,2018 को मी टू कैंपन को 1 साल हो जाएगा। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

भारत : वरुण धवन के लिए फोटोग्राफर बने भाईजान

आख़िरकार कैटरीना ने कन्फर्म की अपनी रिलेशनशिप, कहा- 'मेरा उनसे दिल से कनेक्शन है'

कैंसर से लड़ रहीं सोनाली ने फिर बयां किया अपना दर्द, पढ़कर आपकी भी आंखें भर आएगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -