#Metoo - लता ताई ने कहा, 'अगर मेरे साथ ऐसा होता तो...'
#Metoo - लता ताई ने कहा, 'अगर मेरे साथ ऐसा होता तो...'
Share:

#Metoo इन दिनों बॉलीवुड का हॉट टॉपिक बन गया है। #Metoo अ​भियान के तहत कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन शोषण को लेकर आवाज उठाई है और उन अपराधियों के नाम उजागर किए है। इस अभियान पर बॉलीवुड के कई सितारों ने एक्शन भी लिया है तो किसी ने अपनी बात रखी। जैसे कि अक्षय कुमार, किरण राव, आमिर खान ने इन एक्टर्स के साथ काम करने से मान कर दिया। वहीं स्वरा भास्कर,शिल्पा शेट्टी, रिचा चड्ढा आदि अभिनेत्रियों ने महिला पक्ष में बात रखी है। वहीं अब मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने भी इस अभियान का समर्थन किया है। 

ड्रीम गर्ल अपने फिगर के कारण हो गई थी रिजेक्ट

हाल ही में एक इंटरव्यू में लता ताई से जब इस कैंपेन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'किसी की इतनी हिम्मत ही नहीं थी कि मेरे साथ  कोई  गलत व्यवहार करे और वहां से बचकर निकल जाए। लता ताई ने यह बात अपनी बहन मीना की जीवनी 'मोती तिची सावली' के विमोचन के दौरान कही। आगे उन्होंने कहा कि 'मुझे लगता है कि हर महिला को सम्मान, गरिमा और स्पेस मिलना चाहिए जिसकी वह अधिकारी है।' 

सेक्स के पहले उपयोग करें गर्म तौलिये का, पाटर्नर हो जाएगी उत्तेजित

गौरतलब है इस अ​भियान के बाद कई ऐसे दिग्गजों के नाम सामने आ चुके हैं जिसे जानने के बाद हर कोई आश्चर्य में पड़ गया था। लेकिन आपको बता दें किसी न किसी तरह से उन डायरेक्टर, सिंगर,प्रोड्यूसर को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। अभी तक नाना पाटेकर के बाद विवेक अग्निहोत्री,विकास बहल, आलोक नाथ, रजत कपूर, भूषण कुमार, साजिद खान जैसे दिग्गजों के नाम सामने आए है। 

बॉलीवुड अपडेट्स  

नशे में धुत मस्ती करते हुए नजर आए आमिर खान और अमिताभ बच्चन

सनी लियोनी ने कुछ इस अंदाज़ में सेलिब्रेट किया अपनी बेटी का बर्थडे, लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन

जश्न मनाने की बात को लेकर तनुश्री ने मीडिया को दी सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -