बेंगलुरु एयरपोर्ट पर पकड़े गए ड्रग्स रैकेट
बेंगलुरु एयरपोर्ट पर पकड़े गए ड्रग्स रैकेट
Share:

हवाई अड्डे में कई बार जांच के दौरान पुलिस कई तरह के प्रश्न करती है. बेंगलुरु हवाई अड्डे में भी ऐसा ही हुआ है जिसमें बेंगलुरु में केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के कार्गो सेक्शन में सीमा शुल्क अधिकारियों द्वारा एक फुट मसाज मशीन में लगभग 1 करोड़ रुपये के ड्रग्स को छुपाया गया था . ये ड्रग्स बेल्जियम से भेजे गए पैकेज के अंदर मिलीं बेंगलुरु कस्टम विभाग के अधिकारियों ने एक लीडिंग मीडिया हाउस को सूचना दी.

सीमा शुल्क अधिकारी ने कहा, बेंगलुरु इंटरनेशनल कूरियर सेंटर के अधिकारियों ने एक इलेक्ट्रिक फुट मसाजर के अंदर छुपाकर रखी गई 1980 ग्राम एमडीएमए (मेथिलेलेंडिऑक्सीमेथैम्फेटामाइन) /ड्रग्स का पता लगाया. ड्रग्स की कीमत करीब 1 करोड़ रुपये आंकी गई है . पैकेज, जो KIA कार्गो अनुभाग में पहुंचे और उसे फुट मसाजर के अंदर लग रहा था जैसे यह छेड़छाड़ की और रीपैक किया था. जिसके बाद इसकी जांच स्केनर से की गई, जंहा रंगीन धब्बे मशीन के अंदर की खोज की गई  मसाजर मशीन खोलने वाले अधिकारियों को बैंगनी और हरे रंग में ड्रग्स मिले, जो भूरे रंग के टेप से बंधी हुई थी.

जंहा अब इस पर जांच की जा रही है, वहीं सीमा शुल्क विभाग के सूत्रों ने कहा कि अब हम पार्सल के रिसीवर की पहचान करने के लिए अधिक जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं . इस सप्ताह की शुरुआत में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने कहा था कि मादक पदार्थों के सेवन और मादक द्रव्यों के सेवन के खिलाफ राज्य सरकार की कार्रवाई अभूतपूर्व है और इस खतरे से लड़ने के लिए सख्त कदम उठाए जाएंगे . उन्होंने सोमवार को बेंगलुरु में कहा, इसमें शामिल किसी को भी बचाने का सवाल ही नहीं उठता.

मकान बनाने एवं कारोबार लगाने में अब नहीं झेलनी होगी परेशानी, योगी सरकार ने किया ये परिवर्तन

उत्तर प्रदेश: पिछली सरकारों में हुए सभी घोटालों की होगी जाँच

विंध्याचल में प्रथम रोपवे बनकर हुआ तैयार, नवरात्र तक होगा शुभारंभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -