एयर इंडिया के बंद होने की खबर पर बोले MD अश्विन लोहानी, कहा- ये अफवाह बेबुनियाद

नई दिल्ली: वित्तीय संकट से जूझ रही एयर इंडिया के बंद होने की खबरों को कंपनी के MD अश्विनी लोहानी ने सिरे से नकार कर दिया है. एयर इंडिया के चेयरमैन और एमडी अश्विनी लोहानी ने एयर इंडिया के बंद होने की खबरों को अफवाह बताया है. लोहानी ने अपने बयान में कहा कि, "एयर इंडिया के बंद होने या संचालन बंद करने की अफवाह निराधार है. एयर इंडिया आगे बढ़ती रहेगी और उड़ान भरती रहेगी."

लोहानी ने एक बार फिर इस बात को दोहराया है कि एयर इंडिया आज भी देश की सबसे बड़ी एयरलाइन है. लोहानी ने स्वयं ट्वीट करते हुए ऐसी खबरों को ख़ारिज किया है. उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा है कि यात्री, कॉर्पोरेट या एजेंट किसी को भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. एयरलाइन की ओर से यह प्रतिक्रिया केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी द्वारा एयर इंडिया के निजीकरण के बारे में एयर इंडिया यूनियनों के कई प्रतिनिधियों के साथ मुलाकात करने के दो दिन बाद आई है.

इससे पहले केंद्र सरकार ने मंगलवार को कहा था कि कर्ज में डूबे एयर इंडिया का निजीकरण एक विवशता बन गया है क्योंकि इसके बंद होने के संबंध में भय बढ़ता जा रहा है. पुरी ने कहा था कि, "मैंने पहले भी कहा था, हमारे लिए, यह एक ऑप्शन नहीं है. एयर इंडिया का निजीकरण करना है, एयर इंडिया का निजीकरण किया जाना है."

Income Tax Return भरते समय 2020 में इन तारीखों को जरूर रखे याद

Budget 2020: फंसे हुए कर्ज की वसूली पर रहेगा अधिक जोर, बैंकों में पूंजी डालने से बचाव

कम ट्रांजैक्शन चार्ज के साथ शानदार कैशबैक ऑफर्स मिल सकते है RuPay Card पर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -