भ्रष्टाचार के मामले में एनडीए यूपीए में नहीं है कोई अंतर - प्रकाश करात
भ्रष्टाचार के मामले में एनडीए यूपीए में नहीं है कोई अंतर - प्रकाश करात
Share:

इरोड : केंद्र की सत्तासीन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के पूर्व महासचिव प्रकाश करात ने कहा है कि भाजपा भी भ्रष्टाचार के मसले पर यूपीए से अलग नहीं है। हाल ही में उन्होंने तमिलनाडु के इरोड में यह कहते हुए केंद्र सरकार का विरोध किया कि यूपीए की पूर्ववर्ती सरकार की तरह ही एनडीए भी भ्रष्टाचार में लिप्त है। इस मामले में उन्होंने कहा कि द्रमुक और अन्नाद्रमुक भाजपा के भ्रष्टाचार पर संसद में किसी तरह की टिप्पणी कर पाने में विफल रही है।

मामले को लेकर माकपा के पूर्व महासचिव प्रकाश करात ने कहा है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के मामले के साथ ही राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया के मसले पर भी भाजपा घिर गई हालांकि इस मसले के साथ उन्होंने द्रमुक और अन्नाद्रमुक नेताओं की चुप्पी पर प्रश्न भी किए। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को व्यापमं. मामले में घिरे मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज के साथ राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को पद से हटाकर उनके खिलाफ जांच करें।

मामले में यह भी कहा गया है कि भाजपा द्वारा भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का वायदा किया गया है। ऐसे में भाजपा बीते 14 माह तो भ्रष्टाचार में ही डूबी रही। उनका कहना था कि वाम दल भ्रष्टाचार के विरूद्ध आवाज़ उठा रहे हैं वहीं पार्टी भाजपा सरकार की किसान विरोधी नीति और भ्रष्टाचार के विरूद्ध देशभर में किए जाने वाले प्रदर्शन को लेकर बैठक आयोजित करने का विचार कर रहे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -