MCD कर्मचारियों की हड़ताल का आज 11वां दीन
MCD कर्मचारियों की हड़ताल का आज 11वां दीन
Share:

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में हड़ताली MCD कर्मचारियों की हड़ताल का आज 11वां दीन है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हड़ताल करने वाले इन आंदोलनकारियों ने शनिवार के दिन सुबह के समय श्यामलाल कॉलेज पर पहुंचकर पुरे ही सड़क मार्ग को जबरदस्त रूप से रोड पर बैठकर जाम कर दिया. इन हड़ताली कर्मचारियों ने श्यामलाल कॉलेज के पास सड़क पर बैठकर अपनी मांग नही मानने पर जाम कर दिया.

बता दे की इन हड़ताली MCD कर्मचारियों ने इसके साथ ही पूरी दिल्ली में अलग-अलग स्थानो पर पहुंचकर नए नए हथकंडो के द्वारा कई तरीकों से अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इन हड़ताली MCD कर्मचारियों ने अपने प्रदर्शन के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का पुतला भी फूंका. वहीं परिवहन मंत्री गोपाल राय के दफ्तर के बाहर जमकर नारेबाजी भी की.

इन लोगों ने रेल भवन को भी निशाना बनाया. खजूरी खास चौक और शास्त्री पार्क में एमसीडीकर्मियों ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया. हड़ताली कर्मचारियों ने अपने वेतनमान के चलते अपने प्रदर्शन में हवन पूजन भी किया. राजधानी दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग से बैठक बेनतीजा निकलने के बाद राजधानी दिल्ली के बाकी बचे एमसीडी कर्मियों ने हड़ताल जारी रखने का अपना मन बना रखा है.

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -