आप जीतेगी 180 से ज्यादा सीट, सौरभ भारद्वाज का दावा
आप जीतेगी 180 से ज्यादा सीट, सौरभ भारद्वाज का दावा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में एमसीडी चुनाव के वोटों की गिनती शुरू होने के साथ ताजा रुझान आने शुरू हो गए हैं। जी हाँ और इस समय आप और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर देखने के लिए मिल रही है। इन सभी के बीच आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने दावा किया कि, 'आम आदमी पार्टी (आप) 180 सीटों से ज्यादा पर जीत दर्ज करेगी।' इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'अगर सब कुछ ठीक रहा और जनता का साथ मिला तो ये आंकड़ा 230 सीटों तक पहुंच सकता है।'

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #Z प्लस सुरक्षा हनुमान?

वहीं पोस्टल बैटल को लेकर उन्होंने कहा कि इसमें ज्यादातर सरकारी कर्मचारियों के वोट होते है। सरकारी नौकरी करने वाला आदमी डरता है कि सरकार उसे देख सकती है। उन्हें नौकरी का खतरा रहा है। इसी के साथ उन्होंने दावा किया कि अब ईवीएम खुल चुकी है। अब आप तेजी से आगे निकलेगी। आपको बता दें कि ताजा रुझान में आप 125 सीटों पर, बीजेपी 115 सीटों पर आगे चल रही है। इसी के साथ आप के पार्टी कार्यालय पर नेताओं का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है। यहां जश्न माने की तैयारी चल रही है। हालांकि अभी वोटों की गिनती जारी है। यहां लगातार बीजेपी और आप की बढ़त में बदलाव का दौर जारी है।

गिनती के दौरान बीजेपी भी कई चरण में बढ़त हासिल करते हुए दिख रही है। आपको बता दें कि एमसीडी चुनाव में कुल 250 वॉर्ड में 1,349 उम्मीदवारों के किस्मत का फैसला आज हो जाएगा। वहीं आम आदमी पार्टी ने और बीजेपी ने सभी 250 वार्डों में उम्मीदवार उतारे थे। इसी के साथ कांग्रेस ने 247 वार्डों में अपना उम्‍मीदवार खड़े किए। बसपा ने 132 वार्ड, एनसीपी ने 26 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा था।

RBI ने फिर दिया तगड़ा झटका, कार-होम से लेकर पर्सनल तक सभी लोन हुए महंगे

IIT ISM के इंजीनियरिंग छात्र ने की आत्महत्या

'शहर में नया माफ़ीवीर आया है', विवेक अग्निहोत्री पर कांग्रेस नेता का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -