एमसीडी के मेयर यूनियन नेता न बनें : दिल्ली सरकार
एमसीडी के मेयर यूनियन नेता न बनें : दिल्ली सरकार
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली नगर निगम के कर्मचारियों की हड़ताल अब भी जारी है। हड़ताल कर रहे एमसीडी कर्मचारियों को दिल्ली सरकार ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि एमसीडी के मेयर यूनियन के नेता न बनें। दिल्ली के स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि अगर मेयर अपनी जिम्मेदारी निभाने में खुद सक्षम नहीं है, तो वे घर पर बैठें। कह जा रहा है कि दिल्ली सरकार ने एमसीडी के तीनों मेयरों पर जोरदार हमला बोला है। बता दें कि वेतन व एरियर जैसे मुद्दों को लेकर एमसीडी कर्मचारी कई दिनों सो हड़ताल पर है।

दोनों के बीच तनातनी का नतीजा यह है कि एमसीडी दिल्ली सरकार पर आरोप लगा रही है और दिल्ली सरकार एमसीडी पर। एमसीडी कर्मियों का कहना है कि दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले पीडब्ल्यूडी को दिल्ली में सफाई करने का अधिकार नही है।

बता दें कि सफाई कर्मियों के हड़ताल पर जाने के बाद से दिल्ली सरकार ने पीडब्ल्यूडी को जगह-जगह सफाई करने के काम पर लगा रखा है। बाद में दिल्ली जल बोर्ड को भी इस काम के लिए मैदान में उतारा गया। हड़ताल की वजह से पूर्वी दिल्ली में सबसे ज्यादा कूड़ा फैलने की आशंका था, लेकिन तीन शिफ्टों में काम करके कर्मियों ने करीब 80 प्रतिशत कचरे को हटा दिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -