आप पार्टी का गंभीर आरोप, कोरोना योध्दा को नहीं मिल रही सैलरी
आप पार्टी का गंभीर आरोप, कोरोना योध्दा को नहीं मिल रही सैलरी
Share:

चिकित्सालय के स्‍टाफ को वेतन न मिलने के मुद्दे पर आप ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आप के प्रवक्‍ता और एमएलए राघव चड्ढा ने आरोप लगाते हुए बताया है कि मौजूदा संकट को देखते हुए दिल्‍ली गवर्नमेंट ने एमसीडी को बहुत वक्त पहले फंड जारी कर द‍िया था. बावजूद इसके, एमसीडी ने अभी तक अपने अंतर्गत आने वाले अस्पताल के स्‍टाफ को उनका सैलरी नहीं द‍िया है. राघव चड्ढा का आरोप है कि एमसीडी के अस्पताल में कार्य करने वाले डॉक्‍टर्स, नर्स सहित तमाम मेडिकल स्‍टाफ को बीते 4 माह से सैलरी नहीं दिया जा रहा है.

सीएम गहलोत के लिए सहयोगी दल बने मुसीबत

आप प्रवक्‍ता राघव चड्ढा का मानना है कि पूरा भारत कोरोना वायरस से लड़ रहा है. संकट के इस वक्त में डॉक्टर्स, नर्स और स्वस्थ सर्विसेज से जुड़े लोग सीधे महामारी का मुकाबला रहे है. उन्‍होंने आरोप लगाते हुए बताया है कि हिंदूराव हॉस्पिटल और कस्‍तूरबा गांधी हॉस्पिटल  की गिनती द‍िल्‍ली के बड़े अस्‍पतालों में की जाती है. इन दोनों बड़े चिकित्सालय का संचालन भाजपा शासित दिल्‍ली नगर निगम द्वारा किया जा रहा है. दिल्‍ली की केजरीवाल गवर्नमेंट द्वारा फंड रिलीज किए जाने के बावजूद एमसीडी ने अभी तक इन अस्पताल में कार्यरत डॉक्‍टर्स, नर्स सहित अन्‍य मेडिकल स्‍टाफ को गुजरे 4 माह से सैलरी नहीं द‍िया है.

अगले 80 सालों में 30 करोड़ घट जाएगी भारत की आबादी, ये है वजह

अपने बयान में राघव चड्ढा ने बताया कि राजधानी में तीन तरह के चिकित्सालय है. एक चिकित्सालय जो, केंद्रीय गवर्नमेंट के भीतर आते है. दूसरा​ चिकित्सालय, दिल्ली गवर्नमेंट के भीतर आते हैं, और तीसरा अस्पताल, एमसीडी के अंदर आते हैं. उन्‍होंने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम भ्रष्‍ट्राचारियों के लिए स्वर्ग माना जाता है. एमसीडी में भाजपा दशकों से काबिज है. उन्‍होंने कहा कि असल योद्धा को परेशान मत करो. स्वस्थ कर्मियों को सम्मान नहीं कर सकते हैं, तो उनको आवश्यकता का सामान ही दे दो. उन्‍होंने आरोप लगाते हुए बताया कि हिन्दू राव चिकित्सालय, कस्तूरबा गांधी चिकित्सालय के कर्मचारियों को चार माह से वेतन नहीं मिल रही है. भाजपा शासित एमसीडी इनको वेतन उपलब्ध कराए.

पर्यटन मंत्री सीटी रवि ने कोरोना को दी मात, रिपोर्ट आई सामने

रक्षाबंधन : सिर्फ भाई को ही नहीं बांधी जाती हैं राखी, जानिए पर्व से जुड़ीं रोचक बातें

100 रुपए नहीं दिए तो निगमकर्मियों ने पलट दिया अंडे वाले का ठेला, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -