MCD चुनाव: 'जनता ने मुझे बेहिसाब प्यार दिया..', जीत दर्ज करने के बाद बोलीं  बॉबी किन्नर
MCD चुनाव: 'जनता ने मुझे बेहिसाब प्यार दिया..', जीत दर्ज करने के बाद बोलीं बॉबी किन्नर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनाव (MCD Election) में जीत हासिल करने वाली बॉबी किन्नर के घर पर बधाई देने वालों की भीड़ लगी हुई है। जीत के बाद बॉबी ने कहा है कि जनता ने मुझे बेहिसाब प्यार दिया है। जीत की खुशी में लोग घर पर मिठाई लेकर भी पहुंच रहे थे। आम आदमी पार्टी (AAP) की तरफ से बॉबी किन्नर ने सुल्तानपुरी ए वार्ड से कांग्रेस उम्मीदवार को 6700 से ज्यादा मतों से शिकस्त दी।

मीडिया से बात करते हुए बॉबी किन्नर ने बताया है कि यह जीत जनता को समर्पित है। जनता ने मुझे बेहिसाब प्यार दिया है। उसके लिए दिल की गहराइयों से धन्यवाद। नगर निगम में जो भी कार्य हमारे अधिकार क्षेत्र में होंगे, उसे ईमानदारी से करूंगी। साथ ही जो कार्य लंबित हैं उन्हें भी पूरा किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि यदि मेरे समाज से संबंधित किसी व्यक्ति की सेवा भाव की इच्छा है, तो वह आगे बढ़कर आएं। किन्नर समाज को मुख्यधारा में लाने के लिए सर्वश्रेष्ठ करूंगी। यह सब मुझे समाज के लिए करना है। 

बॉबी ने कहा कि, समाज ने मुझे इतना प्यार दिया और भारी भरकम जीत दी है। इसलिए कुछ करके दिखाना है, ताकि पता लगे कि ऐसे प्रत्याशी को जिताया है, जिसने क्षेत्र में विकास की गंगा बहा दी। बॉबी किन्नर ने यह भी बताया कि वह बीते 10-15 वर्ष से लोगों की सेवा कर रही हैं। विधवा महिलाओं को राशन बांटती हैं। गरीब की बेटी का विवाह करना और दृष्टिबाधितों की सेवा का काम भी करती हूं। परिवार के लोग मेरी जीत पर काफी खुश हैं। बता दें कि बॉबी को कुल 14821 वोट मिले हैं, जबकि दूसरे नंबर पर कांग्रेस उम्मीदवार वरुणा ढाका को 8107 वोट मिले। जीत का अंतर 6714 मतों का रहा।

गुजरात विधानसभा चुनाव की मतगणना के बीच वायरल हो रहा मनीष सिसोदिया का ट्वीट

राज्यसभा में पहले संबोधन में ही न्यायपालिका पर भड़के उपराष्ट्रपति, उठाया NJAC का मुद्दा

न राहुल की यात्रा काम आई, न केजरीवाल के फ्री वादे, गुजरात ने 'विकास' पर किया वोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -