MCD चुनाव: 4 दिसंबर को सुबह चार बजे से चलेगी दिल्ली मेट्रो, DMRC ने जारी किया शेड्यूल

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में होने वाले नगर निगम चुनाव के दिन दिल्ली मेट्रो की सेवा सुबह 4 बजे से ही शुरू हो जाएगी। DMRC ने इस बारे में जानकारी दी है। 4 दिसंबर को दिल्ली के सभी मेट्रो टर्मिनल स्टेशन से सुबह 4 बजे से विशेष ट्रेनों का संचालन किया जाएगा। DMRC ने जानकारी दी है कि इन विशेष ट्रेनों का परिचालन मतदाताओं, पोलिंग में ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों और सभी लोगों के लिए किया जा रहा है, ताकि मतदान के लिए लोग आसानी से पहुंच सकें।

रिपोर्ट के मुताबिक, सुबह 6 बजे तक टर्मिनल स्टेशनों से हर 30 मिनट पर ट्रेनें शुरू होंगी, जबकि 6 बजे के बाद रविवार के शेड्यूल के मुताबिक मेट्रो चलेगी। विशेष परिचालन सभी मेट्रो लाइनों पर किया जाएगा। बता दें कि, दिल्ली में नगर निगम चुनाव (MCD Election) के लिए 4 दिसंबर को मतदान होगा। 

इन चुनावों के लिए सभी सियासी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आज शाम से चुनाव प्रचार भी बंद हो जाएगा। चुनावों को देखते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन स्पेशल शेड्यूल के मुताबिक, ट्रेनों का परिचालन करेगा। दिल्ली में रविवार को सुबह 4 बजे से मेट्रो की सेवा शुरू हो जाएगी। जबकि 6 बजे के बाद रविवार के सामान्य शेड्यूल के मुताबिक मेट्रो चलेगी। 

साजिद खान के चक्कर में अब बिग बॉस से बाहर होगी ये कंटेस्टेंट

जैस्मिन का बैग कलेक्शन देखकर फटी रह जाएंगी आँखे, बॉयफ्रेंड ने दिखाया खजाना

इन बैंकों ने दिया ग्राहकों को बड़ा झटका, जरूर पढ़ लें ये खबर

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -