MCD  में इस बार केजरीवाल का चिट्ठी वार
MCD में इस बार केजरीवाल का चिट्ठी वार
Share:

नईदिल्ली। दिल्ली में इन दिनों एमसीडी चुनाव की हलचल है। भारतीय जनता पार्टी, आम आदमी पार्टी, कांग्रेस समेत अन्य दल एमसीडी चुनाव के लिए कैंपेनिंग करने में लगे हैं ऐसे में आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में विशेषतौर पर प्रचार अभियान चलाने की तैयारी की है। इस बार आम आदमी पार्टी एमसीटी चुनाव में झाड़ू चलाओ दिल्ली से गंदगी भगाओ के नारे लगाएगी। दरअसल एमसीडी के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल प्रचार अभियान चलाऐंगे।

ऐसे में सीएम केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दिल्ली के घर घर चिट्ठी लेकर जाऐंगे। हर घर में वे चिट्ठी देंगे। इस चिट्ठी में दिल्ली में साफ - सफाई को लेकर जानकारी होगी। सीएम केजरीवाल की चिट्ठी में भाजपा व कांग्रेस की कारगुजारियां शामिल होंगी और आम आदमी पार्टी द्वारा 2 वर्ष में दिल्ली में 5 फ्लाईओवर बनाने की बात भी शामिल होगी।

इस तरह का चिट्ठी प्रचार दिल्ली के 46 लाख घरों में होगा। इसके लिए विशेषतौर पर पेंफलेट छापे जा रहे हैं। बड़े पैमाने पर पार्टी कार्यकर्ता प्रचार प्रसार में शामिल होंगे। आम आदमी पार्टी 198 वार्ड में अपने प्रत्याशी मैदान में उतारेगी और प्रचार प्रसार का पहला दौर तो मार्च में ही पूरा कर लिया जाएगा।

BMC में जब गूंजने लगे मोदी मोदी के नारे तो शिवसेना ने कुछ इस तरह दिया जवाब

AAP ने जारी की MCD चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची

दिल्ली में आज से होगी बजट सत्र की शुरूआत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -