एमसीए की सीआईसी कोच बुधवार को लेगी अन्य पदों के लिए साक्षात्कार
एमसीए की सीआईसी कोच बुधवार को लेगी अन्य पदों के लिए साक्षात्कार
Share:

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) ने बीते सोमवार को यह घोषणा कर दी है कि उसकी नव गठित क्रिकेट सुधार समिति (सीआईसी) विभिन्न पदों के लिए छांटे गए उम्मीदवारों का कल यानी बुधवार को साक्षात्कार लेने वाली है. जी दरअसल इसमें सीनियर पुरुष टीम का कोच पद भी शामिल होने के बारे में कहा गया है.

जी दरअसल हाल ही में एमसीए ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है. इसमें उन्होंने कहा है कि, 'मुंबई क्रिकेट संघ की क्रिकेट सुधार समिति विभिन्न टीमों के कोचों के पद के लिए छांटे गए उम्मीदवारों के साक्षात्कार बुधवार नौ सितंबर को सुबह 10 बजकर 30 मिनट से लेगी.' वहीँ अगर विश्वस्त सूत्रों के बारे में बात करें तो उन्होंने बताया है कि सीनियर पुरुष टीम के कोच पद के छांटे गए उम्मीदवारों में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज सलील अंकोला और मुंबई के पूर्व विकेटकीपर सुलक्षण कुलकर्णी शामिल हैं.

इस विज्ञप्ति में बताया गया है कि सीआईसी विभिन्न पदों के लिए 24 उम्मीदवारों का साक्षात्कार लेने वाली है. जी दरअसल संघ ने उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है लेकिन अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि कौन सा उम्मीदवार किस पद के लिए दावेदारी पेश कर रहा है. जी दरअसल सीआईसी के प्रमुख पूर्व भारतीय खिलाड़ी और कोच लालचंद राजपूत हैं वहीं समीर दिघे और राजू कुलकर्णी इसके अन्य सदस्य हैं.

शेपाओ माउंटेन टॉप्स.... वो इलाका जहाँ चीन ने 1975 के बाद पहली बार चलाई गोली

IPL 2020: डेविड वॉर्नर की कप्तानी में जानिए सनराइजर्स हैदराबाद का पूरा शेड्यूल

'वीर सावरकर' के नाम पर फ्लाईओवर, JDS बोली- कर्नाटक में कोई महापुरुष नहीं जन्मा क्या ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -