इंदौर से बीच शो छोड़कर भागा रैपर, खुलेआम स्टेज पर मिली ये धमकी
इंदौर से बीच शो छोड़कर भागा रैपर, खुलेआम स्टेज पर मिली ये धमकी
Share:

इंदौर: जाने माने मशहूर रैपर एमसी स्टेन के इंदौर में शुक्रवार रात आयोजित कार्यक्रम में करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने यह आरोप लगाते हुए हंगामा किया कि वह अपने गानों में गालियों का उपयोग करते हुए युवाओं के बीच अश्लीलता फैला रहे हैं। चश्मदीदों ने बताया कि लसूड़िया क्षेत्र के एक होटल में हुए हंगामे के पश्चात् आयोजकों को खुले आकाश तले हो रहा यह समारोह बीच में ही रोकना पड़ा, जिससे रियल्टी टीवी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन के विनर रैपर को देखने-सुनने आए उनके प्रशंसकों में खासी नाराजगी देखी गई।

चश्मदीदों के अनुसार, पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों पर हल्का लाठीचार्ज कर नियंत्रण पाया। करणी सेना के जिलाध्यक्ष अनुराग प्रताप सिंह राघव ने कहा, ''एमसी स्टेन अपने गानों में गालियों का उपयोग करते हुए युवाओं के बीच अश्लीलता फैला रहे हैं। इसके मद्देनजर हमने कार्यक्रम आयोजकों, होटल प्रबंधन एवं पुलिस-प्रशासन को पहले ही सूचना दे दी थी कि यदि स्टेन ने इंदौर में अपनी प्रस्तुति के चलते अभद्र भाषा का उपयोग किया, तो करणी सेना उन्हें जूते मारेगी।''

राघव ने आरोप लगाया कि स्टेन ने इंदौर में अपनी प्रस्तुति के चलते युवा दर्शकों के सामने गंदी गाली का इस्तेमाल किया तथा अभद्र भाषा वाले गाने गाए। उन्होंने दावा किया कि स्टेन द्वारा अपनी प्रस्तुति के चलते अभद्र भाषा के उपयोग के पश्चात् करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मोर्चा संभाला, जिससे रैपर को मौके से तुरंत रवाना होना पड़ा। इस बीच, हंगामे के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें करणी सेना के कार्यकर्ता स्टेन की रवानगी के पश्चात् उनके कार्यक्रम के खाली मंच पर चढ़कर इस पर एक प्रकार से कब्जा करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि एमसी स्टैन पेशे से एक रैपर और सिंगर हैं। उनका असली नाम अल्ताफ शेख है। 

चार धाम यात्रा: केदारनाथ-बदरीनाथ के बाद गंगोत्री-यमुनोत्री धाम में शुरू हुआ पंजीकरण

सुसाइड पर 'Instagram Reel' बना रहा था लड़का और सच में हो गई दर्दनाक मौत

'अज्ञान के मास्टर' हैं राहुल गांधी, सत्ता के लिए अंग्रेज़ों से भी हाथ मिला लेंगे - इंद्रेश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -