Real Madrid की पेशकश को नामंजूर कर PSG के साथ Mbappe ने बढ़ाया अपना करार
Real Madrid की पेशकश को नामंजूर कर PSG के साथ Mbappe ने बढ़ाया अपना करार
Share:

फ्रांस के स्टार फुटबॉलर काइलन एमबापे ने रीयाल मैड्रिड की पेशकश को नामंजूर करते हुए अपने वर्तमान क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के साथ 3 वर्ष का नया करार भी कर लिया है, जिसका जश्न उन्होंने फ्रांसीसी लीग में हैट्रिक जमाकर सेलिब्रेट किया। PSG की अपने घरेलू मैदान पार्क डेस प्रिंस में खेले गए मैच में मेट्ज के विरुद्ध 5-0 की जीत से पहले फ्रांस के वर्ल्ड कप विजेता स्टार ने प्रशंसकों को संबोधित किया।

इस पर एमबापे ने बोला है कि- मैं इस यात्रा को जारी रखने, फ्रांस में रहने, अपने शहर पेरिस में रहने से उत्साहित हूं। मैं हमेशा कहता रहा हूं कि पेरिस मेरा घर है। उन्होंने यह भी बोला है कि- मुझे उम्मीद है कि मैं वह करना जारी रखूंगा जो मुझे सबसे अधिक पसंद है। यह फुटबॉल खेलना और ट्राफियां जीत चुके है। इससे पहले PSG के अध्यक्ष नासिर अल खेलाफी ने नए करार का एलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे पास आपके लिए एक बहुत अच्छी खबर है। काइलन एमबापे 2025 तक हमारे साथ बने रहने वाले है।

एमबापे का PSG के साथ पिछला अनुबंध जून में खत्म होने लगा है। जिसके उपरांत एमबापे किसी दूसरे क्लब से जुडऩे के लिये स्वतंत्र थे। स्पेनिश क्लब रीयाल मैड्रड एमबापे को अनुबंधित करना चाह रहा था लेकिन इस स्टार स्ट्राइकर ने PSG के साथ ही बने रहने का निर्णय कर लिया है।

37 वर्ष की उम्र में टीम इंडिया में हुई वापसी तो भावुक हो गए दिनेश कार्तिक, Twitter पर दिखाए जज्बात

पिता बने केन विलियम्सन, IPL बीच में छोड़कर पहुंचे घर, शेयर की बेटे की तस्वीर

शिखर धवन ने रचा इतिहास, बने ये कारनामा करने वाले विश्व के पहले बल्लेबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -