करोड़ो का मालिक हैं ये भिखारी
करोड़ो का मालिक हैं ये भिखारी
Share:

अपने ख़बरों में सुना होगा कि किसी भिखारी ने यहाँ इतने रुपयों का दान दिया, किसी भिखारी के थैले से इतने रुपये मिले लेकिन आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं उससे सुनकर, आप वाकई दंग रह जायँगे.  हैदराबाद में डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप आने वाली हैं जिसे लेकर शहर में उनके स्वागत की तैयारियां ज़ोरों पर हैं. पुलिस के एक रूटीन ऑपरेशन के दौरान भिखारियों के बीच उन्हें दो ऐसी युवतियां मिली, जिनकी कहानी सुन कर सब हैरत में पड़ गए.

पहली महिला का नाम फ़रज़ाना है जो एक दरगाह के पास भीख मांगती थी. उसके पास MBA की डिग्री है और इतना ही नहीं वो लंदन में अकाउंट्स ऑफ़िसर के तौर पर काम भी कर चुकी है. 50 वर्षीय युवती फ़रज़ाना का हैदराबाद में आलिशान बंगला है और उसका बेटा US में आर्किटेक्ट की जॉब कर रहा है. उसके बेटे ने बताया कि उनकी माँ ने किसी बाबा के कहने पर भीख मांगना शुरू किया था. बाबा ने उससे कहा था कि ऐसा करने से उसकी ज़िन्दगी में बदलाव आ जायेगा और जितने भी दुःख तकलीफ हैं वो सब दूर हो जायेंगे.

वही राबिया बसीरा ने भी रीहैब भेजे जाने के फैसले को नकार दिया था. पता चला कि उसके पास US ग्रीन कार्ड है. रिश्तेदारों द्वारा संपत्ति हड़प लेने के बाद उसे भीख मांगनी पद रही है. उसकी कहानी सुन कर पुलिस वालों की आंख में भी आंसू आ गए थे. हैदराबाद में उसकी कई जगह संपत्ति थी.

महेशभाई भुरिया को दिया झालोद से टिकट

स्वाभिमानी एक्सप्रेस गलत ट्रैक पर

न्यायाधीशों को मिलेगा सातवें वेतनमान का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -