B'Day : पत्नी ज़ीनत को सरेआम पीटते थे मज़हर खान, इस तरह हुई मौत
B'Day : पत्नी ज़ीनत को सरेआम पीटते थे मज़हर खान, इस तरह हुई मौत
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान के हसबैंड रहे एक्टर मजहर खान की आज बर्थ एनिवर्सरी है. बता दें, उनका जन्म 22 जुलई, 1955 को हुआ था. खास बात ये है कि मजहर अपनी एक्टिंग की बजाए जीनत अमान के हसबैंड के रूप में ज्यादा पहचाने जाते हैं. उनके साथ वो कई बार सुर्ख़ियों में बने रहते थे. आज भी उन्हें ज़ीनत के पति के नाम से माना जाता है.  ये बात और है कि उनकी और जीनत की शादीशुदा जिदंगी भी सफल नहीं पाई थी. जिसके बाद वो और भी चर्चा में बने रहे. 

शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में झगड़े होने लगे थे. इतना ही मजहर अक्सर जीनत अमान के साथ मारपीट भी करते थे. बता दें कि मजहर की मौत किडनी फेल होने की वजह से हुई थी. मजहर खान ने 1979 में फिल्म 'संपर्क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. कई फिल्मों में काम करने के बाद भी मजहर इंडस्ट्री में अपनी पहचान नहीं बना पाए. उनकी किडनी में इन्फेक्शन हो गया था, जिस वजह से वे बीमार रहने लगे थे. साल 1998 में उनकी मौत हो गई. बड़ी बात ये है कि उनकी पत्नी जीनत उनसे बेहद परेशान थी और उन्होंने तलाक की अर्जी भी दे दी थी, लेकिन उसके पहले ही उनकी मौत हो गई. 

इसके अलावा ज़ीनत अमान और संजय खान के अफेयर के किस्से भी बी-टाउन की सुर्खियां बने हैं. खबरें तो यहां तक थी कि दोनों ने फिल्म 'अब्दुल्ला' की शूटिंग के दौरान गुपचुप तरीके से शादी भी कर ली थी. कहा जाता है कि संजय खान शॉर्ट टेम्पर थे और वे अक्सर जीनत के साथ मारपीट करते थे. एक बार तो उन्होंने जीनत की पब्लिकली जमकर पिटाई भी कर दी थी. जब दोनों के रिलेशन के बारे में संजय खान की वाइफ जरीन को पता चला तो काफी हंगामा हुआ और आखिरकार जीनत और संजय का रिश्ता खत्म हो गया. संजय के जाने के बाद जीनत की लाइफ में मजहर खान आए.

इतना महंगा था प्रियंका का बर्थडे पार्टी लुक, चौंका देगी ड्रेस और क्लच की कीमत

इमोशनल हुए धर्मेंद्र, राजकुमार को याद कर लिखा- कहा गए वो दिन

आयुष्मान खुराना जा पहुंचे भूमि के फ़िल्मी सेट पर, ऐसे बनाया जन्मदिन ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -