सीएम गहलोत पर आगबबूला हुई मायावती, बच्चों की मौत पर दिया ​भीषण संबोधन
सीएम गहलोत पर आगबबूला हुई मायावती, बच्चों की मौत पर दिया ​भीषण संबोधन
Share:

राजस्थान के कोटा में बसपा प्रमुख मायावती ने बच्चों की मौत पर कांग्रेस की सरकार पर हमला जारी रखा है. मायावती ने शनिवार को फिर कोटा के अस्पताल में बच्चों की मौत के मामले में राजस्थान सरकार को कठघरे में खड़ा करने के साथ ही उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को भी नसीहत दी है. मायावती ने बच्चों की मौत को राजस्थान को घेरने के साथ ही यूपी सरकार को सीधे तौर पर आगाह किया है.

सुलेमानी करते थे ईरान के सुप्रीम लीडर को रिपोर्ट, मौत से कुछ समय पहले दी वार्निंग

यूपी में लंबे समय तक सीएम रहने वाली मायावती ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को गैर जिम्मेदार बताया है. बसपा मुखिया मायावती ट्विटर पर बेहद सक्रिय रहती हैं. अब उनके निशाने पर राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार है. माना जा रहा है ​उन्होने अपने भाषण में सीधे तौर पर इस गलती पर कांग्रेस से जवाब तलब किया है.

24 घंटे, 42 जगह और 42 नेता, इस तरह भाजपा तोड़ेगी CAA पर बना भ्रमजाल

सोशल मीडिय पर बसपा प्रमुख मायावती ने शनिवार को ट्वीट किया, राजस्थान की कांग्रेसी सरकार में कोटा में लगभग 105 मासूम बच्चों की हुई मौत अति चिन्ताजनक है. इसको लेकर अभी भी कांग्रेस व इनकी सरकार कतई भी संवेदनशील नजर नहीं आती है. ऐसे में अच्छा होता कि इस मामले में अब तो लोकतांत्रिक संस्थायें आगे आकर, यहां पर अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी को निभातीं.मायावती ने इसके साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को भी नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि हालांकि पूर्व में उत्तर प्रदेश के के गोरखपुर में हुई काफी बच्चों की दर्दनाक मौत से सबक सीखकर अब योगी आदित्यनाथ सरकार को भी अपने अस्पतालों की देखरेख के लिए तो काफी सतर्क रहना चाहिये. वरना फिर इनकी भी फजीहत राजस्थान की तरह ही होने में देर नहीं लगेगी.

प्रियंका गांधी पर योगी आदित्यनाथ कार्यालय ने किया हमला, काव्यात्मक अंदाज में किया पलटवार

सीएम योगी आदित्यनाथ ने गरीबों के लिए उठाया बड़ा कदम, ठंड से बचाने के लिए करने वाले खास काम

CAA को लेकर प्रियंका गाँधी का एक और पैंतरा, न्यू ईयर की बधाई के साथ भेजी संविधान की प्रस्तावना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -