बसपा कार्यकर्ताओं को मायावती का आदेश- चुनावी तैयारियों में जुटें, 2007 की तरह परिणाम मिलेंगे
बसपा कार्यकर्ताओं को मायावती का आदेश- चुनावी तैयारियों में जुटें, 2007 की तरह परिणाम मिलेंगे
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और पूर्व सीएम मायावती ने लखनऊ में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि चुनाव की तैयारी में लग जाएं। बसपा 2007 के चुनाव की तरह 2022 में भी नतीजे देगी। उन्होंने कहा कि हमने 2007 से 2012 के दौरान सत्ता में रहते हुए जो विकास कार्य किए थे। उनका प्रचार करके ही लोगों से समर्थन मांगेंगे।

मायावती ने आगे कहा कि उन्होंने कांशीराम की पुण्यतिथि पर पार्टी पदाधिकारियों से कहा था कि तमाम विधानसभा क्षेत्रों में बूथ कमेटियों की समीक्षा करें। इसी को देखते हुए आज सभी विधानसभा क्षेत्रों के अध्यक्षों को बुलाया गया है। सभी सुरक्षित 84 सीटों के विधानसभा अध्यक्षों को बुलाकर उन्हें चुनावी मैदान में लग जाने के निर्देश दिए गए हैं। बसपा प्रमुख ने कहा कि वे सभी अपने क्षेत्र में उसी प्रकार तैयारी करेंगे, जिस प्रकार साल 2007 में की थी। उन्होंने कहा कि वह इन तमाम सीटों पर तैयारियों की स्वयं समीक्षा करेंगी, साथ ही पार्टी के महासचिव सतीश मिश्रा को भी यह जिम्मा सौंपा गया है कि वह इन सभी सीटों पर ब्राह्मणों को साथ लाने के लिए समीक्षा करें और एक नया समीकरण तैयार करें।

मायावती ने आगे कहा कि अपनी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए एक फोल्डर बनाया गया है, जिसे कार्यकर्ता गांव-गांव तक लेकर जाएंगे। एक नई रणनीति तैयार करने के लिए भी कहा गया है। मायावती ने कहा कि उनकी सरकार में कराए गए विकास कार्यों को सपा और भाजपा अपना बताती रही हैं। ऐसे में लोगों तक यह जानकारी पहुंचाना बहुत आवश्यक है।

 

Koo App
मा. बहन सुश्री मायावती जी ने लखनऊ में बसपा प्रदेशकार्यालय से उनके नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में बीएसपी की चार बार की रही सरकार में हुए महत्वपूर्ण विकास कार्यों का पैम्पलेट जारी किया। जिसमें उ. प्र. के समग्र विकास एवं सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय हेतु चुनाव में वायदे एवं घोषणाएं आदि किए बिना ही सरकार बनने पर बहन कु. मायावती जी के मुख्यमंत्रित्वकाल में किये गये महत्वपूर्ण कार्यों का संक्षिप्त विवरण है। - Satish Chandra Misra (@satishmisrabsp) 23 Nov 2021

'कांग्रेस में आगे बढ़ने के लिए 'एक परिवार' में पैदा होना जरुरी..', जेपी नड्डा का तंज

'2014 के बाद से हम अमेरिका के गुलाम हैं ..', इस कांग्रेस नेता ने किया दावा

यूपी चुनाव: शिवपाल की शर्त ने बढ़ाई सपा की मुसीबत, क्या अखिलेश माएंगे चाचा की ये बात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -