कोरोना संक्रमण में भड़की मायावती, केंद्र सरकार को कही यह बात
कोरोना संक्रमण में भड़की मायावती, केंद्र सरकार को कही यह बात
Share:

उत्तरप्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान भी राज्यों के आरोप-प्रत्यारोप से बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती बेहद निराश हैं. मायावती ने राज्यों की सीमा पर बढ़ते विवाद को लेकर केंद्र सरकार से हस्तक्षेप की मांग की है. 

मूडीज रेटिंग ने किया निराश, चालू वित्त वर्ष में GDP को लेकर निराशाजनक संकेत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हो चुकीं मायावती ने कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर भारत के साथ ही अमेरिका में हो रहे बवाल पर चिंता जताई है. बसपा मुखिया मायावती ने कोराना वायरस के लगातार बढ़ते संक्रमितों तथा मौतों की संख्या के मद्देनजर केन्द्र व देश के विभिन्न राज्यों के बीच तालमेल व सद्भावना रखने की सलाह दी है. मायावती ने कहा कि राज्यों के बीच लगातार बढ़ता आरोप-प्रत्यारोप तथा राज्यों की आपसी सीमाओं को सील करना अनुचित व कोरोना के विरूद्ध संकल्प को कमजोर करने वाला है. इस मामले में तो केंद्र का प्रभावी हस्तक्षेप जरूरी है.

जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या: 'हमारे समाज में नफरत और नस्लवाद के लिए कोई जगह नहीं'

इसके अलावा मायावती ने अमेरिका पर भी हमला बोला है. मायावती ने कहा कि जार्ज फ्लायड की पुलिस के हाथों मौत काफी दर्दनाक है. वहां पर अश्वेतों की जिंदगी की भी कीमत है को लेकर काफी बवाल हो रहा है. अमेरिका में हर जगह तथा विश्व के बड़े शहरों में भी इसके समर्थन में जो आन्दोलन हो रहा है उसका पूरी दुनिया को स्पष्ट संदेश है कि आदमी के जीवन की कीमत है व इसको सस्ती समझने की भूल नहीं करनी चाहिए.मायावती ने कहा कि और खासकर अपने भारत का अनुपम संविधान तो प्रत्येक व्यक्ति की स्वतंत्रता, सुरक्षा व उसके आत्म-सम्मान व स्वाभिमान के साथ जीने की जबर्दस्त मानवीय गारण्टी देता है जिसपर सरकारों को सर्वाधिक ध्यान देना चाहिए. अगर ऐसा होता तो करोड़ों प्रवासी श्रमिकों को आज इतने बुरे दिन नहीं देखने पड़ते. 

CII में बोले पीएम मोदी- 'Made In India' को 'मेड फॉर ड वर्ल्ड' बनाना है'

भीमा कोरेगांव मामला: HC के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची NIA, सुनवाई आज

चीन विवाद को लेकर कांग्रेस का सीधा हमला, पुछा - कहाँ गए शाह ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -