मायावती ऊना कांड के पीड़ितों से मिलने जाऐंगी
मायावती ऊना कांड के पीड़ितों से मिलने जाऐंगी
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार वे किसी दूसरी पार्टी के नेता से विवाद के कारण सुर्खियों में नहीं है बल्कि वे ऊना कांड को भुनाने में लगी हुई हैं। दरअसल दलित उत्पीड़न कांड के पीड़ित युवकों और उनके परिजन से अहमदाबाद में वह भेंट करने जा रही है। इस दौरान उत्तरप्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती द्वारा कहा गया है कि कुछ समय पूर्व गुजरात के गिर सोमनाथ जिले के ऊना में दलितों के पीड़ित परिवार से वे भेंट करना चाहती थीं मगर उन्हें रोक दिया गया।

इस मामले में मायावती ने षडयंत्र का आरोप भी लगाया। उत्तरप्रदेश की मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि बसपा ने ऊना में दलितों की पिटाई और देशभर में होने वाले दलित अत्याचार के मामले को संसद और सड़क के ही साथ मैदान मेंभी उठाया। इस दौरान पार्टी ने प्रदर्शन भी किया।

संसद में पार्टी ने तरीके से बात रखी। मगर इन सभी कारणों के चलते बसपा का विरोध किया जा रहा है। गौरतलब है कि पार्टी में वरिष्ठ नेता से मेरे विरूद्ध अभद्र और अपशब्द कहकर पार्टी को उलझाने का प्रयास भी विरोधी दल ने किया और इस मामले को भुनाने में लगी रही।

जिसके कारण मायावती को ऊना दौरा स्थगित करना पड़ा। मायावती द्वारा कहा गया कि पीड़ित परिवार और गांव के दूसरे लोगों ने पार्टी पर विश्वास जताया है। गौरतलब है कि बसपा मुखिया मायावती संसद में व्यस्त हैं। जिसके कारण उन्हें ऊना आने की आवश्यकता नहीं है।

सदन में गूंजा बुलंदशहर गैंगरेप का मामला

दलितों को लुभाएगा संघ, कलाई पर बंधवाएंगे राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -