मायावती का जन्मदिन कल, बसपा सुप्रीमो ने अपने समर्थकों से की ये 'ख़ास' अपील
मायावती का जन्मदिन कल, बसपा सुप्रीमो ने अपने समर्थकों से की ये 'ख़ास' अपील
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती का कल यानि 15 जनवरी को जन्मदिन है. हर साल उनके जन्मदिन के मौके पर बसपा समर्थक यूपी के विभिन्न जिलों में जश्न मनाते हैं और मायावती भी रैली को संबोधित करती हैं. किन्तु इस बार कोरोना संकट की वजह से मायावती ने अपने समर्थकों से खास अपील की है और सादगी से जन्मदिन मनाने के लिए कहा है.

बसपा सुप्रीमो मायावती की तरफ से गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा गया कि, ‘विदित है कि कल 15 जनवरी सन् 2021 को मेरा 65वां जन्मदिन है. जिसे पार्टी के लोग कोरोना महामारी के चलते व इसके नियमों का पालन करते हुए पूरी सादगी से तथा इससे पीड़ित अति-ग़रीबों व असहायों आदि की अपने सामर्थ के अनुसार मदद करके ‘जनकल्याणकारी दिवस‘ के रूप में मनाएं तो बेहतर.’ 

मायावती ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, ‘कल मेरे जन्मदिन पर स्वलिखित पुस्तक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बी.एस.पी. मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16 व इसका अंग्रेजी संस्करण A Travelogue of My Struggle Ridden Life and BSP Movement, Vol.16  जारी होगा, जिसे पढ़कर आत्म-सम्मान व स्वाभिमानी मूवमेन्ट को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी’. बता दें कि पूरे लॉकडाउन में मायावती बेहद कम सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल हुईं हैं. हालांकि, वो सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार कई मसलों को उठाती रही हैं. 

2021 में अपने अंतरराष्ट्रीय पर्यटन संख्या को बढ़ाने के केन्या ने किया ये काम

विजय की मास्टर फिल्म के साथ केरल में फिर से खुले सिनेमाघर

केरल विधानसभा चुनाव से पहले यूडीएफ ने 'पीपुल्स घोषणापत्र' लाने का किया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -