आज से मंडलवार समीक्षा बैठक करेंगी मायावती, मिशन उपचुनाव पर होगी चर्चा
आज से मंडलवार समीक्षा बैठक करेंगी मायावती, मिशन उपचुनाव पर होगी चर्चा
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती आज (2 जुलाई) से मंडलवार बैठकों का आगाज़ करेंगी. जानकारी के अनुसार, इन बैठकों में भाईचारा कमेटियों के गठन से संबंधित कार्य की समीक्षा व उपचुनाव की तैयारियों के संबंध में आवश्यक दिशानिर्देश दिए जाएंगे. मंडलवार समीक्षा बैठक के पहले दिन मायावती बरेली, चित्रकूट, कानपुर, झांसी, मेरठ, सहारनपुर, मुरादाबाद, आगरा और अलीगढ़ मंडल की समीक्षा करेंगी.

इन बैठकों के माध्यम से मायावती उपचुनावों के साथ ही विधानसभा आम चुनाव को देखते हुए विधानसभा व सेक्टर स्तर पर भाईचारा कमेटियों के गठन की समीक्षा करेंगी. इस बैठक में उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से 17 जातियों को अनुसूचित जाति में शामिल करने के बाद सियासी नफा-नुकसान पर विचार विमर्श करना है. लखनऊ मंडल की समीक्षा छह जुलाई को होगी. 

इसी तरह अन्य सेक्टर व मंडल से जुड़े जिम्मेदार पदाधिकारियों को बैठक के संबंध में अलग-अलग सूचित किया जा रहा है. सोमवार (1 जुलाई) को पार्टी मुखिया ने मीडिया के सामने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा था. मायावती ने 17 जातियों को धोखा देने के इल्जाम भाजपा पर लगाए थे. उन्होंने दो टूक कहा था कि यूपी उपचुनाव में फायदा लेने के लिए ये फैसला लिया गया है. आपको बता दें कि यूपी की 12 सीटों पर उपचुनाव प्रस्तावित हैं.

राहुल गाँधी के इस्तीफे पर भूपेश बघेल का बड़ा बयान, मीडिया में कही ये बात

कर्नाटक में फिर सियासी नाटक, दो कांग्रेस विधायकों ने दिया इस्तीफा

आप के बागी विधायकों को विधानसभा स्पीकर का नोटिस, पेश होने के लिए कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -