मायावती का पीएम मोदी पर हमला, कहा - इनके सारे दावे हवा हवाई

मायावती का पीएम मोदी पर हमला, कहा - इनके सारे दावे हवा हवाई

लखनऊ : 2019 लोकसभा चुनाव को देखते बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने सोमवार को मेरठ में चुनावी रैली की है. इस दौरान मायावती ने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि भाजपा अब जा रही है और गठबंधन बहुमत से आ रहा है. मायावती ने EVM में फिर गड़बड़ी की भी आशंका जाहिर की है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ने देश और अन्य राज्यों में गलत नीतियां बनाई थीं.

VIDEO: फ़ारूक़ अब्दुल्ला की खुली चेतावनी, अगर 370 पर आंच आई, तो हम चुप नहीं बैठेंगे...

बसपा अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को मेरठ की चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी पर भी हमला बोला है. उन्‍होंने कहा है कि चुनाव से पहले पीएम मोदी ने जनता को भ्रमित किया है, उनके और भाजपा के सभी दावे हवा हवाई रहे हैं. उन्‍होंने कहा है कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भी भाजपा के कार्यक्रम निरंतर जारी रहे. मायावती ने गन्ना किसानों का उल्लेख करते हुए कहा है कि कर्जमाफी और गन्ने के बकाए के भुगतान का दावा झूठा है.

पीएम मोदी पर ममता का वार, आपको बंगाल से धक्के मारकर निकाल देंगे...

मायावती ने कहा है कि भुगतान ना करने पर बसपा शासन में निजी मिल मालिकों को जेल में डाला गया. केंद्र में सरकार बनाने का अवसर मिला तो प्रदेश सरकारों को सख्त आदेश होगा कि फसल का बकाया रखने वालों पर कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाए. बसपा अध्यक्ष ने रैली में कहा है कि दलित, ओबीसी और पिछड़ों को आरक्षण का फायदा नहीं मिल रहा है. पदोन्नतियों में भी फायदा नहीं मिल पा रहा है.  आरक्षण अटका पड़ा हुआ है. 

खबरें और भी:-

राजनितिक लाभ के लिए पीएम मोदी पर झूठे आरोप लगा रहे राहुल गाँधी - नितिन गडकरी

राहुल और प्रियंका के चुनावी अभियान को बड़ा झटका, मौसम के कारण तीनों रैलियां रद्द

लोकसभा चुनाव: सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा कांग्रेस का विसर्जन करने आए हैं राहुल-प्रियंका