मायावती ने किया भाजपा पर हमला, कहा यही रह गया था बाकी
मायावती ने किया भाजपा पर हमला, कहा यही रह गया था बाकी
Share:

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के संतकबीर नगर में सांसद शरद त्रिपाठी द्वारा बुधवार को जूते से पीटने के बाद धरने पर बैठे भजो MLA राकेश सिंह बघेल आखिरकार सीएम योगी आदित्‍यनाथ की पहल पर मान गए। किन्तु इस हाई वोल्टेज ड्रामे एक बार फिर राजनीति का स्‍याह पक्ष आम जनता के समक्ष उजागर कर दिया। ऐसे में विपक्षियों को भी भाजपा पर हमला करने का अवसर मिल गया। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्‍यक्ष ने इस सियासी ड्रामे पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि भाजपा एण्ड कम्पनी का यही एक रूप लोगों के सामने आना बाकी रह गया था, जो लोकसभा चुनाव से पहले आ गया।

वामपंथी दलों की बैठक आज कोलकाता में, गठबंधन को लेकर भी होगी चर्चा

वहीं लोकपाल के मुद्दे पर मायावती ने ट्वीट के जरिए लिखा है किदेश की त्रस्त जनता के भारी दबाव में नया भ्रष्टाचार-निरोधक लोकपाल क़ानून बनने व उस सम्बंध में माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा बार-बार ज़ोर डालने के बावजूद श्री मोदी सरकार ने अपने पूरे शासनकाल में लोकपाल की नियुक्ति नहीं की। नो प्राब्लम एट आल! सब चलता है और अब तो चला-चली की बेला है।

इस एक्टर ने निकाली राजनीतिक विचारों का गलत अर्थ निकालने पर भड़ास

जिला योजना समिति की बैठक में प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन के सामने आधारशीला पट पर नाम को लेकर सांसद शरद त्रिपाठी ने MLA राकेश सिंह बघेल की जूते से पिटाई कर दी थी। इस घटना से आक्रोशित समर्थक कलक्ट्रेट में सांसद की पिटाई करने पर अमादा हो गए। प्रशासन ने इसी बीच कलक्ट्रेट की बिजली गुल कर समर्थकों को लाठी से पीट दिया। हालांकि इसी दौरान सांसद को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर आज हो सकती है बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक

रायबरेली में होंगी सोनिया तो अमेठी जाएंगे राहुल, कांग्रेस फूंकेगी लोकसभा चुनाव का बिगुल

आज उत्तरप्रदेश के दौरे पर पीएम मोदी, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -