हाथरस में दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, मायावती बोलीं- राज्य में सुरक्षित नहीं हैं बहन-बेटियां
हाथरस में दलित लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, मायावती बोलीं- राज्य में सुरक्षित नहीं हैं बहन-बेटियां
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दलित लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. इस दौरान उसके साथ मारपीट भी किए जाने की जानकारी मिली है. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल है. राज्य की पूर्व सीएम और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने इस घटना को लेकर यूपी की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है. 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'यूपी के जिला हाथरस में एक दलित लड़की को पहले बुरी तरह से पीटा गया, फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया, जो अति-शर्मनाक व अति-निन्दनीय जबकि अन्य समाज की बहन-बेटियाँ भी अब यहाँ प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं। सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे, बी.एस.पी. की यह माँग।' उल्लेखनीय है कि, पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज कराए अपने बयान में कहा था कि चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया है और विरोध करने पर उसका गला घोंटने का प्रयास किया, जिसमें पीड़िता की जीभ कट गई.

यह मामला 14 सितंबर को चंदपा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया था. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, सामूहिक दुष्कर्म की इस दर्दनाक घटना के चारों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है और पुलिस आगे की जांच में लगी है.

 

अब 'संस्कृत' में भी जारी की जाएंगी सरकार की सूचनाएं, सीएम योगी ने दिया आदेश

बिहार कांग्रेस अध्यक्ष समेत 7 नेताओं पर FIR दर्ज, आचार संहिता उल्लंघन का मामला

कैलाश फिर बने भाजपा महासचिव, बोले- बंगाल में सरकार बनाना मेरी प्राथमिकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -