भाजपा पर भड़की मायावती, कहा-अगर आप मजबूत हो तो गठबंध की जरुरत क्यों ?
भाजपा पर भड़की मायावती, कहा-अगर आप मजबूत हो तो गठबंध की जरुरत क्यों ?
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव 2019 में अब काफी कम समय शेष रह गया है, इसे लकर सभी पार्टियां मैदान में उत्तर चुकी है. आज जहां पुडुचेरी में कांग्रेस और DMK ने एक साथ चुनाव लड़ने का एलान किया तो वहीं इससे पहले कल AIADMK और भाजपा ने गठबंधन कर लिया. लेकिन इस पर अब भाजपा को मायावती ने आड़े हाथों लिया. बता दें कि वहीं महाराष्ट्र में भी भाजपा और शिवसेना में साथ चुनाव लड़ने पर सहमति बन चुकी है.

लोकसभा चुनाव से पहले तमिलनाडु और महाराष्ट्र में बीजेपी के गठबंधन के ऐलान पर अब बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने भाजपा को गहरा है. इस पर मायावती ने कहा कि बीजेपी आने वाले चुनाव में हार के डर से गठबंधन करने को मजबूर नजर आ रही है. साथ ही मायावती ने सवाल पूछा है कि अगर बीजेपी के पास मजबूत नेतृत्व है तो फिर गठबंधन की जरूरत क्यों पड़ी ?

आपको बता दें कि मायावती ने ट्वीट के माध्यम से भाजपा को घेरा है. बसपा अध्यक्ष मायावती ने लिखा कि, बीजेपी द्वारा लोकसभा चुनाव से पहले बिहार, फिर महाराष्ट्र और तमिलनाडु में पूरी लाचारी में दंडवत होकर गठबंधन करना क्या इनके मजबूत नेतृत्व को दर्शाता है? इसके आगे उन्होंने अपनी पार्टी BSP और अखिलेश यादव की पार्टी SP की गठबंधन को लेकर कहा कि इससे बीजेपी इतनी ज्यादा भयभीत है कि इसे अब अपने गठबंधन के लिये दर-दर की ठोकरें तक खानी पड़ रही है. मायावती ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी का घमंड 2019 में टूट जाएगा और भाजपा जाएगी. 

 

पुलवामा हमले पर बोलते हुए चंद्रबाबू नायडू ने साधा बीजेपी पर निशाना

तेजस्वी से खाली कराए गए बंगले में पहुंचे मोदी, बोले - 7 स्टार होटल में आ गए

जल्द कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं बाबूलाल गौर ? कहा- ऑफर पर विचार

मोदी के गढ़ में दहाड़ेंगी कांग्रेस की तिकड़ी, इस दिन प्रियंका करेगी अपनी पहली जनसभा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -