मायावती के आगे झुकी कांग्रेस, कहा भावनाओं में इंसान मीठी-कड़वी बातें कह जाता है
मायावती के आगे झुकी कांग्रेस, कहा भावनाओं में इंसान मीठी-कड़वी बातें कह जाता है
Share:

नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती द्वारा आज महागठबंधन के विरोध में बयान देने के बाद कांग्रेस ने बसपा की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है. मायावती को मनाने के लिए कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि कभी-कभी, भावनाओं में आकर इंसान, मीठी और कड़वी बातें कहा जाता है, लेकिन अंत में यदि मायावती जी राहुल गांधी और सोनिया गांधी में पूर्ण विश्वास रखते हैं तो अन्य मसलों को आसानी से सुलझाया जा सकता है.

महागठबंधन पर मायावती का प्रहार, कहा बीजेपी के एजेंट हैं दिग्विजय

उल्लेखनीय है कि इससे पहले मायावती ने कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए कहा था कि कांग्रेस अकेले के दम पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को नहीं हरा सकती है, क्योंकि जनता कांग्रेस कार्यकाल में किए गए भ्रष्टाचार और गलतियों को भूली नहीं है, इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाया था, उन्होंने दिग्विजय सिंह को बीजेपी का एजेंट बताते हुए कहा था कि एक तरफ जहाँ सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी, बसपा के साथ गठबंधन करना चाहती है, वहीं दिग्विजय जैसे नेता इस गठबंधन को तोड़ने में लगे हुए हैं.

बीजेपी अटलजी की मौत को चुनाव में भुनाने का प्रयास कर रही है : मायावती

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और बसपा ने मिलकर भाजपा के खिलाफ मैदान में उतरने का फैसला किया था, लेकिन दोनों पार्टियों के बीच रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. मायावती के तेज़ जुबानी हमले के बाद कांग्रेस का नरम रुख देखते हुए लगता है कि कांग्रेस अपने ऊपर विश्वास खो चुकी है और उसे जो थोड़ी बहुत आस है वो गठबंधन से ही है.

खबरें और भी:-​

महागठबंधन की गाँठ खुली, मायावती ने बताया कांग्रेस-बीजेपी को एक जैसा

राफेल डील मामला :वायुसेना चीफ बीएस धनोआ ने किया पीएम मोदी का बचाव

चैंपियन ऑफ़ द अर्थ सम्मान, सवा सौ करोड़ देशवासियों का सम्मान- पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -