पिछले 24 घंटों में 3 हत्याओं से दहली बरेली, मायावती बोलीं-  ऐसी क़ानून व्यवस्था किस काम की ?
पिछले 24 घंटों में 3 हत्याओं से दहली बरेली, मायावती बोलीं- ऐसी क़ानून व्यवस्था किस काम की ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में हत्या, दुष्कर्म और लूट जैसी वारदातों में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। विपक्ष इस मुद्दे पर निरंतर सरकार को घेरने में लगा हुआ है। इस बीच बसपा सुप्रीमो मायावती ने कानून-व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने कहना है कि तमाम निर्देशों के बाद भी ऐसी वारदातें नहीं रुक रहीं तो सरकार की नीयत पर सवाल उठना लाजमी है।

मायावती ने यहां तक कह दिया कि ऐसी कानून-व्यवस्था किस काम की जब छात्राओं का घर से बाहर ही निकलना कठिन हो गया हो। नास्पा सुप्रीमो ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि, ''यूपी सरकार की अनंत घोषणाओं व निर्देशों आदि के बावजूद दलितों व महिलाओं पर अन्याय-अत्याचार, बलात्कार व हत्या आदि की घटनायें नहीं रुक रही हैं, तो इससे सरकार की नीयत पर सवाल उठना स्वाभाविक है। खासकर छात्राओं का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है तो ऐसी कानून-व्यवस्था किस काम की?''

आपको बता दें कि, राज्य में लूट, हत्या और दुष्कर्म जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बेखौफ बदमाश खुलेआम घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस की आँखों में धुल झोंक रहे हैं। बीते दिनों सीएम सिटी गोरखपुर में बदमाशों ने सरेआम एक प्रिंसिपल की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। इस हमले में प्रिंसिपल की बेटी को भी गोलियां लगी हैं, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, बरेली जिले में पिछले 24 घंटे में हत्या की तीन घटनाएं सामने आ चुकी हैं। 

कृषि बिल को लेकर केंद्र पर बरसे राहुल-प्रियंका, कहा- नया कानून किसानों को गुलाम बनाएगा

ब्राजील के त्यौहार रियो कार्निवल के आयोजन को 2021 तक के लिए किया गया स्थगित

अमेरिका के प्रमुख समाचार संपादक सर हेरोल्ड इवांस का निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -